सीनियर न्यूज एंकर ने डीजी की पत्नी के खिलाफ की शिकायती, कहा-मेरी नौकरी दांव पर है

सीनियर न्यूज एंकर ने डीजी की पत्नी के खिलाफ की शिकायती, कहा-मेरी नौकरी दांव पर है

भोपाल, 29 सितंबर। सीनियर न्यूज एंकर मोनिका सिंह राजपूत ने डीजी की पत्नी के खिलाफ की शिकायती, कहा-मेरी नौकरी दांव पर है। मोनिका सिंह राजपूत ने डीजी पुरुषोत्तम शर्मा  की पत्नी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है. जिसमें उसने लिखा है, ''मैं एक प्रतिष्ठित परिवार से हूं और मेरा 11 साल का बेटा भी है. पत्रकारिता से जुड़े होने के कारण मेरा अधिकारियों और राजनेताओं के साथ उठना बैठना है. एंकर का कहना है कि लगाए गए आरोप गलत हैं. मेरी नौकरी दांव पर है. साथ ही उसने डीजी की पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है.

आपको बता दें कि ये एंकर वही महिला है जिसके साथ डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से रंगे हाथों पकड़ने का आरोप लगया था. जिससे आग-बबूला हुए पुरुषोत्तम शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की. उनके इस हरकत की जानकारी जब बेटे पार्थ को हुई तो बेटे ने घटना का वीडियो गृहमंत्री, मुख्यसचिव व डीजी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई. हालांकि अभी डीजीपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है.

हालांकि पत्नी से मारपीट मामले में डीजी ने भी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि यह मेरी जिंदगी है और मामला पारिवारिक है. मैंने कोई अपराध नहीं किया है. मैं सबको जोड़कर चल रहा हूं. मेरा परिवार मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.