breaking news New

पिता की ऋण पुस्तिका से बेटे ने निकाल लिए 5 लाख रुपए के लोन

पिता की ऋण पुस्तिका से बेटे ने निकाल लिए 5 लाख रुपए के लोन

 राजनांदगांव. लालबाग थाना क्षेत्र सुकुलदैहान में पिता के ऋण  पुस्तिका के आधार पर बेटे द्वारा ही द्वारा 5 लाख रुपए का लोन निकालने का मामला सामने आया है। जबकि पिता  को इसकी भनक तक नहीं लगी है । पिता की जानकारी में आने के बाद उसने अपने ही बेटे के खिलाफ  पुलिस में शिकायत कर मामले की  जांच कर बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी हैं।  कार्रवाई करने की मांग रखी है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सुकुलदैहान निवासी दुखित राम देवांगन ने शिकायत दर्ज कराया है कि उसका बेटा अस्मे देवांगन द्वारा उसके ऋण पुस्तिका को गिरवी रखते हुए एचडीएफसी बैंक से उसकी जानकारी के बगैर करीब 5 लाख रुपए का लोन निकाल लिया गया है।

मामले का खुलासा तब हुए जब वे सुकुलदैहान स्थित सोसाइटी में धान बेचने और लोन निकालने के लिए पहुंचा, तो बैंक कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि आपके ऋण पुस्तिका से 4 लाख 97 हजार रुपए का लोन पहले ही निकाला जा चुका है। यह बात सुनकर दुखित देवांगन का दिमाग चकरा गया।

इस पूरे मामले की शिकायत उन्होंने लालबाग थाने में की है। उन्होंने बेटे पर पुलिसिया कार्रवाई की भी मांग की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके नाम की ऋण पुस्तिका बेटे अस्मे देवांगन के पास था और उनका एचडीएफसी बैंक में खाता भी नहीं है। ऐसे में उनके हस्ताक्षर व जानकारी के बिना उनके नाम से कैसे लोन पास हो गया। यह भी जांच का विषय है।