फेडरेशन की गतिविधियों को प्रदेश के कोने कोने तक पहुंचाने मीडिया प्रभारियों की संख्या में विस्तार

फेडरेशन की गतिविधियों को प्रदेश के कोने कोने तक पहुंचाने     मीडिया प्रभारियों की संख्या में विस्तार

रायपुर । अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन की गतिविधियों को प्रदेश के कोने कोने तक पहुंचाने के लिये फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा के द्वारा मीडिया प्रभारियों की संख्या में विस्तार किया गया है ।

     श्री वर्मा के द्वारा फेडरेशन के मीडिया सेल में शशिकांत सिंह गौतम जगदलपुर, विद्याभूषण दुबे कवर्धा के अलावा कैलाश चौहान जगदलपुर, एम एल स्वर्णकार अम्बिकापुर, कलीमुल्ला रायगढ़, डॉ बी पी सोनी बिलासपुर को शामिल किया गया है । विजय झा रायपुर, बी .पी. शर्मा रायपुर और संजय सिंह धमतरी पहले से ही मीडिया प्रभारी का दायित्व निभा रहे हैं। फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा का कहना है कि मीडिया प्रभारियों की मदद से फेडरेशन से संबंधित समाचार अब पूरे प्रदेश के विभिन्न जिलों में प्रकाशित कराने में सुविधा होगी और प्रदेश के साढ़े चार लाख कर्मचारियों तक फेडरेशन की जानकारी आसानी से पहुंचाई जा सकेगी ।

     फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा के निर्णय पर प्रशन्नता जाहिर करते हुए राज्य कर्मचारी संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आमोद श्रीवास्तव, विनोद पाठक, रमऊ लाल सार्वा, उमेश सिंह, यू धर्मेंद्र पटनायक, चंद्र प्रकाश देवांगन, विक्रम सिंह परिहार आदि श्री वर्मा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मीडिया प्रभार में विस्तार फेडरेशन के लिए मील का पत्थर साबित होगा ।