breaking news New

दुष्कर्म का आरोपी को चंद घंटे में किया गया गिरफ्तार- थाना मगरलोड की कार्यवाही

दुष्कर्म का आरोपी को चंद घंटे में किया गया गिरफ्तार- थाना मगरलोड की कार्यवाही

धमतरी, 01 अप्रैल | दिनांक 12/03/2020 को पीड़िता अपने रिश्तेदार घसिया राम सेन निवासी भैंसमुंडी थाना मगरलोड जिला धमतरी के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी और उसी रात्रि में अपने बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी कि आरोपी गजानंद सेन  भी उक्त वैवाहिक कार्यक्रम में आया था, जो रात्रि करीबन 10:00 बजे कमरे में जाकर पीड़िता को डरा-धमका कर जान से मारने की धमकी देते हुए जबरदस्ती दुष्कर्म किया कि दिनांक 31/03/2020 को पीड़िता की लिखित शिकायत पर आरोपी गजानंद सेन के विरुद्ध थाना मगरलोड में अपराध क्रमांक 63/2020 धारा 376, 506 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

उक्त गंभीर अपराध की सूचना पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानु को मिलने पर नामजद आरोपी की पता तलाश कर गिरफ्तार करने थाना प्रभारी मगरलोड को निर्देशित किया गया, जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मनीषा ठाकुर रावटे एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी रश्मिकांत मिश्र के मार्गदर्शन में थाना मगरलोड के द्वारा आरोपी गजानंद सेन की लगातार पता तलाश की जा रही थी।  इसी दौरान आरोपी के अपने घर में छिपे होने की सूचना मिलने पर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु उप निरीक्षक सुभाष लाल के नेतृत्व में टीम तैयार कर आज तड़के आरोपी के सकुनत ग्राम छाटा थाना गोबरा नवापारा जिला रायपुर रवाना हुए ।

पुलिस टीम के द्वारा आरोपी के निवास की घेराबंदी कर दबिश देने पर  आरोपी गजानंद सेन पिता चंद्रहास सेन उम्र 25 वर्ष अपने निवास पर छिपा मिला, जिसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया । आरोपी गजानंद सेन के द्वारा अपराध स्वीकार करने पर दिनांक 01/04/2020 को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर ज्युडिशियल रिमांड प्राप्त किया गया है। इस प्रकार थाना मगरलोड की टीम के द्वारा चंद घंटे के भीतर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की गई।