breaking news New

विल स्मिथ बताते हैं कि उन्हें लगा कि उन्हें जैडा पिंकेट स्मिथ के चक्कर के बारे में बोलने की आवश्यकता है

 विल स्मिथ बताते हैं कि उन्हें लगा कि उन्हें जैडा पिंकेट स्मिथ के चक्कर के बारे में बोलने की आवश्यकता है


यह बिना कहे चला जाता है कि विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ हॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध बिजली जोड़ों में से एक हैं और पिछले कुछ हफ्तों में, उनकी शादी एक प्रमुख बिंदु रही है। यह सब तब शुरू हुआ जब गायक अगस्त अलसीना ने दावा किया कि वह और पिंकेट स्मिथ, विल स्मिथ की अनुमति के साथ, एक रोमांटिक रिश्ते में लगे हुए थे, जबकि वह और उनके पति अपनी शादी में किसी न किसी दौर से गुजर रहे थे।

बेशक, पिछले हफ्ते, जाडा पिंकेट स्मिथ ने अपने पति के साथ उपस्थित होने की पुष्टि की कि वह अगस्त अलसीना के साथ "उलझाव" में शामिल थी। बातचीत के दौरान, जो कि पिंकेट स्मिथ की रेड टेबल टॉक के एक एपिसोड पर हुई, विल स्मिथ ने यह भी बताया कि क्यों उन्हें अफेयर के बारे में खुलने की जरूरत थी, और ऐसा प्रतीत होता है कि यह आंशिक रूप से मीडिया की अटकलों के कारण था

 

विल स्मिथ - इसका एक कारण यह था कि सुर्खियाँ थीं। हमने विशेष रूप से कभी कुछ नहीं कहा। हम जानबूझकर कुछ नहीं कह रहे थे। तो कोई भी शीर्षक जो कहता है कि यादा ने कहा या विल ने कहा या स्मिथ ने कहा कि यह सच नहीं है। हमने विशेष रूप से कभी कुछ नहीं कहा, इसलिए मेज पर आना हमें ऐसा लगा जैसे हम उस बिंदु पर पहुंच गए जहां आप कुछ कहेंगे


अगस्त अलसीना के दावों का एक अन्य तत्व जो जाडा पिंकेट स्मिथ को स्पष्ट करना चाहता था, वह विचार था कि विल स्मिथ ने रिश्ते को होने दिया। जबकि अभिनेत्री ने दावे से इनकार किया, उसने स्वीकार किया कि वह समझ सकती है कि अलसीना इस तरह से चीजों को क्यों देख सकती है।

 

विल फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर के सेट पर मिलने के बाद विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ ने 1994 में पहली बार डेटिंग शुरू की, जब पिंकट स्मिथ शो में एक भूमिका के लिए ऑडिशन दे रहे थे।

 

अंततः दोनों 1997 में शादी करेंगे और उनके दो बच्चे हैं, जेडन और विलो। जब से उनकी शादी हुई है, दोनों में यह पता चला है कि वे अपने रिश्ते को शादी के रूप में नहीं देखते हैं, बल्कि "एक साझेदारी" के रूप में देखते हैं। पिंकेट स्मिथ ने कहा कि जब वह अलग हुई तो वह "टूटी हुई" और "बहुत दर्द में" थी। और अब, वह कहती है कि वे "बिना शर्त प्यार" की जगह पर हैं। विल स्मिथ भी उनकी भावनाओं को प्रतिध्वनित करते प्रतीत होते हैं, क्योंकि उन्होंने उन्हें किसी भी चीज़ से प्यार करने के अपने वादे को याद किया था।