breaking news New

नमस्ते ट्रम्प कर देश को कोविड के गर्त में धकेलने वाली पार्टी के लोग न बांटे ज्ञान - राजा शर्मा

नमस्ते ट्रम्प कर देश को कोविड के गर्त में धकेलने वाली पार्टी के लोग न बांटे ज्ञान - राजा शर्मा


राजनीति में जमीन बनाने लेटरबाजी का खेल स्टंट के अलावा कुछ नहीं

रायगढ़, 4 अप्रैल। पूर्व कलेक्टर एवं भाजपा नेता ओपी चौधरी द्वारा सी एम भूपेश बघेल को पत्र लिख कर कोरोना पर असंवेदनशील होने का आरोप मढ़ा है इस पर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजा शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसे सस्ती लोकप्रियता पाने किया जा रहा स्टंट बताया है ।

 राजा शर्मा ने कहा कि जब विश्व मे महामारी की दस्तक हो रही थी और WHO भारत को चेतावनी दे चुका था पर उस समय इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बंद करने के बजाय नमस्ते ट्रम्प नाम के कार्यक्रम देश को गर्त में धकेलने वाले पार्टी के नेता सी एम पर उल जुलूल आरोप लगा कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की जुगत में लगे है । मीडिया में पत्र वायरल करने का मकसद केवल और केवल अपने गिरते ग्राफ को ऊपर उठाने की जद्दोजहद है ।

ओपी चौधरी जी ने कभी बंगाल में हो रही प्रधान मंत्री और गृह मंत्री की बड़ी बड़ी रैलियों पर चिठ्ठी क्यों नही लिखी क्या बंगाल के चुनावी रैलियों में जुटने वाली भीड़ कोरोना प्रूफ है या बीजेपी के नाम से ही कोरोना डर कर दूर हो जाता है ?

कॉलेजों में काउंसिलिंग के नाम पर भीड़ इकठ्ठी करने वाले क्या देंगे जवाब ?

    राजा शर्मा ने बी जे पी नेता एवं पूर्व कलेक्टर ओ पी चौधरी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछले दिनों चौधरी साहब स्वयं समर्थकों की भीड़ लेकर कालेजों में कैरियर गाइडेंस के नाम पर भीड़ इकट्ठी कर भाजपा के हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाने में लगे थे तब उन्हें कोरोना की कोई चिंता नही थी और अभी कोरोना के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने लेटर लिख कर लाइम लाइट में बने रहना चाहते हैं । ऐसे लोगों को जनता अच्छी तरह पहचानती है और पिछले चुनाव में ये स्टंट बाज नेता  कहर ढाने का सपना पाले मुंह की खाकर रह गए और आने वाले समय मे भी जनता ऐसे स्टंट बाजो को नकारती ही रहेगी ।