breaking news New

जोर-शोर से महाराजा अग्रसेन जयंती की तैयारी, अग्रवाल बंधुओं के घर बांटा गया स्पेशल कार्ड

जोर-शोर से महाराजा अग्रसेन जयंती की तैयारी, अग्रवाल बंधुओं के घर बांटा गया स्पेशल कार्ड

चन्द्रपुर- महाराजा अग्रसेन जयंती की तैयारी चंद्रपुर नगर में जोर-शोर से हो रही है। चंद्रपुर के मारवाड़ी युवा मंच के सभी पदाधिकारियों ने अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाने का संकल्प लिया है। इसके लिए उन्होंने सारी तैयारियां कर ली है ।सभी अग्रवाल बंधुओं के घर में स्पेशल कार्ड बांटा गया है। और साथ में अग्रसेन जयंती के दिन भोजन नाश्ता तथा खेलकूद के आयोजन का जिम्मा चंद्रपुर के मारवाड़ी युवा मंच एवं अग्रवाल महिला समिति को दिया गया है ।

मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष शुभम अग्रवाल का कहना है की पिछले वर्ष कोरेना काल के चलते अग्रसेन जयंती का कार्यक्रम सिर्फ पूजा पाठ करके किया गया था मगर इस बार शासन प्रशासन के गाइडलाइन के अनुसार इसको धूमधाम से मनाया जाएगा। अग्रसेन जयंती के दिन चंद्रपुर के सभी अग्रवाल बंधुओं का अपना अपना प्रतिष्ठान बंद रहेगा। इसके लिए चंद्रपुर के मारवाड़ी युवा मंच ने चंद्रपुर के सभी अग्रवाल बंधुओं के प्रतिष्ठानों में स्टीकर लगा दिया है।

  सभी अग्रवाल बंधुओं से निवेदन किया गया है कि अग्रसेन जयंती के दिन अपना प्रतिष्ठान बंद करके महाराजा अग्रसेन की जयंती मनाने उक्त स्थान अग्रसेन भवन पहुँचे।मारवाड़ी महिला समिति की सदस्य प्रीति कमल अग्रवाल ने बताया कि चंद्रपुर का अग्रसेन जयंती कार्यक्रम तथा अग्रसेन महाराज की आरती इस वर्ष उत्साह पूर्वक मनाने का संकल्प सभी मारवाड़ी महिला समिति के सदस्यों ने लिया है उसके लिए मारवाड़ी महिला समिति जी जान से तैयारियों में जुटी हुई है।