breaking news New

युवती से गैंगरेप..3 जगह पर 7 लोगों ने दिया कुकृत्य को अंजाम..लड़की की हालत नाजुक..सभी आरोपी अब तक फरार

युवती से गैंगरेप..3 जगह पर 7 लोगों ने दिया कुकृत्य को अंजाम..लड़की की हालत नाजुक..सभी आरोपी अब तक फरार

अलवर. राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहीं अपराधिक घटनाएं थमने ना नाम नहीं ले रही हैं। अलवर जिले से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। जहां 7 हैवानों ने एक 19 साल की लड़की से एक ही रात में 3 अलग-अलग जगहों पर ले जाकर गैंगरेप किया।

दरअसल, यह सनसनीखेज मामला अलवर जिले एमआईए थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया हुआ है। जहां पर  युवती का अपहरण कर सात लोगों ने बारी से इस हैवानियत को अंजाम दिया। जब युवती बेहोश हो गई तो इसक बाद दरिंदे उसे सड़क किनारे पटककर भाग गए।

पीड़ित परिजनों के अऩुसार यह घटना 4 जुलाई की रात है, लेकिन अभी तक आरोपियों को पुलिस ने नहीं पकड़ा है। उऩका आरोप है कि पुलिस लगातार इस मामले को दबाने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं इस मामले की जांच डीएसपी दक्षिण ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। बयान के आधार पर जांच की जाएगी।

परजिनों ने बताया कि उनकी 19 साल की बेटी 4 जुलाई की रात करीब 11 बजे घर के बाहर गाय बांधने के लिए गई हुई थी। वहीं सामने ताहिर सद्दाम और साजिद बैठकर बीच सड़क पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उन्होंने पीड़िता का मुंह दबाया और उसे जबरन उठाकर ताहिर के घर लेकर चले गए। वहां पहले से ही इन तीनों के अलावा वसीम और परवेज मौजदू थे।

सभी ने मिलकर पीड़िता के साथ बारी-बारी रेप किया। इसके बाद आोरपी पीड़ित को सुनसान इलाके में लेकर चले गए, वहां पर चतर कुम्हार और अरबान खान ने भी रेप किया। बता दें कि 7 दिन के अंदर अलवर जिले में यह तीसर रेप की घटना है। इससे पहले अलग-अलग गांव में दो और मामले गैंगरेप के आ चुके हैं।