breaking news New

ड्रग्स जांच में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार

ड्रग्स जांच में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार


सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में अभिनेता की मौत के करीब एक साल बाद गिरफ्तार किया है, जिसकी जांच कई एजेंसियां ​​कर रही हैं। सिद्धार्थ पिठानी मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के घर पर मौजूद चार लोगों में शामिल थे, जब उन्हें 14 जून को उनके कमरे में लटका पाया गया था। उन्हें आज सुबह हैदराबाद में ड्रग-विरोधी एजेंसी ने गिरफ्तार किया था।

श्री पिठानी से मुंबई पुलिस और सीबीआई द्वारा कई बार पूछताछ की गई, जिसने देश को मोहित कर दिया, कई षड्यंत्र के सिद्धांतों को जन्म दिया और मुंबई फिल्म उद्योग में एक बड़ा विभाजन हुआ सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोइक सहित कई पर ड्रग्स मामले में आरोप लगाया गया है, जो सुशांत राजपूत की मौत की जांच के हिस्से के रूप में सामने आया था रिया चक्रवर्ती के फोन पर व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में कदम रखा, जिसमें अभिनेता के लिए ड्रग्स की खरीद से जुड़े संदेश सामने आए।

जांच तब बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच संबंध की व्यापक जांच में बदल गई। कई ए-लिस्ट अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों से भी पूछताछ की गई। एक आईटी पेशेवर, श्री पिठानी ने अभिनेता के अंतिम क्षणों के बारे में विभिन्न समाचार चैनलों को बताया था और विभिन्न एजेंसियों द्वारा उनके संस्करण को लेकर उनसे पूछताछ की गई थी।

मिस्टर पिठानी, सुशांत राजपूत द्वारा कथित तौर पर "बुद्ध" उपनाम दिया गया था, उनकी मृत्यु से लगभग एक साल पहले उनके साथ रह रहे थे। उनके आरोपों ने अभिनेता की चौंकाने वाली मौत के बाद के दिनों और हफ्तों में मीडिया उन्माद और अटकलों को हवा दी। सीबीआई ने पिछले सितंबर में उनसे आधा दर्जन से ज्यादा बार पूछताछ की थी.