breaking news New

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेसजनों द्वारा किया गया विरोध प्रदर्शन

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेसजनों द्वारा किया गया विरोध प्रदर्शन

चांपा, 5 जून। देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों के विरोध में आज घर के सामने नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष व पार्षद राजेश अग्रवाल की अगुवाई में हाथों में महंगाई विरोधी स्लोगन की तख्ती लेकर धरना प्रदर्शन किया गया।

राजेश अग्रवाल ने कहा पूरे देश में पेट्रोल डीजल और गैस की कीमत लगातार आसमान छू रही है बढ़ती महंगाई के कारण आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हम सबको एकजुट होकर केंद्र सरकार की नाकामयाबियों को आगे लाना होगा। केंद्र सरकार की लापरवाही का नतीजा है भारत देश मे जो सरकारी संपत्ति में है उसे भी उद्योगपतियों को बेचकर उन्हें लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

नगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व नपा उपाध्यक्ष किशन सोनी ने भी कहा कोरोना महामारी दौरान वैसे ही लोगों की नौकरी जा रही है लोगो के पास खाने की लाले वादे है और मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल डीज़ल और खाद्य प्रदार्थों के दामों में लगातार वृद्धि किया जा रहा है।

विरोध प्रदर्शन करने वालो में पार्षद गोविंद देवांगन, पूर्व पार्षद शर्मिष्ठा कंसारी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आशीष कसेर, NSUI के पूर्व जिलाध्यक्ष राज अग्रवाल, जय सोनी, ध्रुव यादव उपस्थित थे।