breaking news New

Breaking News : पति की हत्या कर 3 मासूम बच्चों समेत महिला ने कुंए में लगा दी छलांग

Breaking News : पति की हत्या कर 3 मासूम बच्चों समेत महिला ने कुंए में लगा दी छलांग

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला ,पेंड्रा मरवाही जिले में मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने अपने पति की टंगिया मारकर हत्या कर दी। फिर अपने 3 मासूम बच्चों को कुंए में फेंका और खुद भी कूद गयी। चिखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह मासूमों और महिला को बचाया,तब उन्हें इस हत्याकांड के बारे में पता चला।

मिली जानकारी के अनुसार मामला  पेंड्रा के आमाडांडा के डोंगरापारा का है। यहां रहने वाले अनुरूप सिंह पैकरा अपनी पत्नी विद्या और तीन बच्चों के साथ रहता है। विद्या की दिमागी हालत ठीक नहीं है। घटना बीती रात की है जब अनुरूप अपने बच्चों के साथ सो गया। सुबह पत्नी ने सबसे पहले टंगिया मारकर अपने पति की हत्या कर दी और उसके बाद अपने तीनों बच्चों को लेकर गांव के कुंए में कूद गई।

ग्रामीणों ने कुएं से कुछ आवाजें सुनी तब उन्हें बच्चों की आवाजें आयी। गांव वालों ने रस्सी की मदद लेकर बच्चों और महिला को कुएं से निकाला। उन्हें राहत देने के लिए संजीवनी एक्सप्रेस बुलाई गयी। तीनों बच्चे ईशा पैकरा (3 साल), कृति पैकरा (डेढ़ साल) और तनु पैकरा का इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले में पेण्ड्रा पुलिस ने विद्या पैकरा को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।