चुनाव आते ही प्रधानमंत्री की घोषणाएं शुरू,1.25 लाख करोड़ के पैकेज से बिहार को कुछ नहीं मिला : कांग्रेस

चुनाव आते ही प्रधानमंत्री की घोषणाएं शुरू,1.25 लाख करोड़ के पैकेज से बिहार को कुछ नहीं मिला : कांग्रेस

पटना। कांग्रेस ने सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत मांगी गई एक सूचना के हवाले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनाव नजदीक आते ही घोषणाएं शुरू करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली बार बिहार के लिए की गई सवा लाख करोड़ रुपये के पैकेज से प्रदेश को आजतक कुछ भी नहीं मिला।

कांग्रेस के बिहार प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने कांग्रेस की विधानसभावार ऑन लाइन रैली क्रांति महासम्मेलन में बुधवार को समस्तीपुर जिले के कार्यकर्ता एवं जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में चुनाव आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से चुनावी पैकेज की घोषणा करना शुरू कर दी है। हाल ही में मुम्बई के आरटीआई कार्यकर्ता के आरटीआई से खुलासा हुआ कि बिहार में प्रधानमंत्री के पिछली चुनावी घोषणा के सवा लाख करोड़ रुपये के पैकेज में एक रुपया भी बिहार को नहीं मिला।

श्री गोहिल ने सवालिया लहजे में कहा कि यदि प्रधानमंत्री अच्छा काम कर ही रहें हैं तो देश में कोरोना बेलगाम कैसे हुआ और हजारों लोगों की मौत कैसे हो गयी। उन्होंने कहा कि बिहार परिवर्तन की धरती है और बिहार के लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है और इसबार मतदान की ताकत से सबक सिखाने को तैयार है।