breaking news New

युवक कांग्रेस के गुलजेब अहमद व दीक्षा पांडेय का हुआ भव्य स्वागत

युवक कांग्रेस के गुलजेब अहमद व दीक्षा पांडेय का हुआ भव्य स्वागत

राजनांदगांव। राजनांदगांव में युवक कांग्रेस के राजनांदगांव प्रभारी गुलजेब अहमद व सह प्रभारी दीक्षा पांडेय का प्रथम आगमन पर प्रदेश सचिव कादिर सोलंकी व जिला उपाध्यक्ष हफीज वारसी के नेतृत्व में एवं अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव शकील रिजवी, अल्पसंख्यक प्रदेश सचिव पिंकू खान के साथ मिलकर पार्रीनाला दरगाह में स्वागत किया गया व दरगाह में चादर चढ़ाई गयी, जिसमें युथ कांग्रेस प्रदेश सह सचिव निकहत परवीन, बादशाह खान, आफताब अहमद, अन्नू खान, उमर सिद्दीक (शानू), मनीष तराने, अजहर बेग, जीशान, दानिश खान, प्रदीप कोर्राम, रौशन, मोहसिन कुरैशी, इरफान हन्फी, पीके पवन, ईश्वर साहू, रवि यादव उपस्थित थे।
युकां प्रभारी गुलजेब अहमद ने शहीद उदय मुदलियार की मूर्ति में माल्यार्पण कर राजनांदगांव के विकास में उनके योगदान को याद किया। इसके पश्चात प्रभारियों ने विश्राम ग्रह में जिले के सभी ब्लॉक एवं विधानसभा पदाधिकारियों से मुलाकात कर कार्यकारिणी विस्तार में चर्चा की एवं संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैय्यार की।
राजनांदगांव आगमन पर युकां प्रभारियों ने पत्रकारों से चर्चा भी की। प्रदेश महासचिव एवं जिला प्रभारी गुलजेब अहमद ने मीडिया के साथियों से चर्चा करते हुए कहा कि 15 साल तक छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने वाली भ्रष्ट भाजपा सरकार के नेता डा. रमन सिंह को राजनांदगांव की जनता नहीं चाहती की वह उनका विधानसभा में प्रतिनिधित्व करें और शहर की जनता के इस सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी युवा कांग्रेस के साथियों ने अपने कंधो पर ले ली हैं और 2023 में रमन सिंह को पुर्व विधायक बना के राजनांदगांव जिले को भाजपा मुक्त करने का बिगुल फूंक दिया हैं। गुलजेब अहमद ने राजनांदगांव विधायक डा. रमन सिंह पर निष्कि्रयता का आरोप लगाते हुए कहा कि इस वैश्विक महामारी में भी अपने वोटरों से दूरी बना के रखना और इस कठिन समय में अपने विधानसभा क्षेत्र में ना होना निष्कि्रयता का सबसे बड़ा प्रमाण है। डा. रमन सिंह की निष्कि्रयता का सबक जनता 2023 में उन्हें जरूर सिखाएगी।