breaking news New

परिचारिका संघ द्वारा कोरोनावायरस कोरोना फाइटर्स को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया

परिचारिका संघ द्वारा कोरोनावायरस कोरोना फाइटर्स को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया

दंतेवाड़ा, 15 फरवरी। जिले अस्पताल में परिचारिका संघ द्वारा कोरोनावायरस कोरोना फाइटर्स को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया इस मौके पर जिले के चारों ब्लॉक सेनर्स बुलाई गई जिन्होंने क्रोना काल में विषम परिस्थितियों में कोरोनावायरस फाइटर्स की भूमिका निभाई और कोरोनावायरस मरीजों  को मुख्यालय तक पहुंचाएं और उनकी जान बचाई परिचारिका संघ द्वारा इन महिलाओं को सम्मान देने के लिए जिला मुख्यालय हॉस्पिटल में बुलाकर सिविल सर्जन डॉक्टर बघेल द्वारा प्रमाण पत्र देकर सम्मान कराया गया जिसमें 65 स्टाफ नर्सों का सम्मान किया गया। 

पार्लर से आई स्टाफ नर्स रीना पासवान ने बताया कि कॉल कॉल में हमारी टीम ने विषम परिस्थितियों में नदी नारे पारकर कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मुख्यालय तक लाकर उनकी जान बचाई है जिसका सामान मिलने से हमें बहुत ही खुशी है और हम आशा करते हैं कि खुराना काल में जितने भी कर्मचारी स्टॉप बाय स्टाफ नर्स सफाई कर्मचारी सभी को शासन प्रशासन द्वारा भी सम्मान देना चाहिए। 


वहीं सिविल सर्जन डॉक्टर बघेल ने बताया कि कोरोना काल में कोरोना को हराने  में  हमारी नर्सों ने अहम भूमिका निभाई है जिसके लिए मैं सभी को बधाई देता हूं और छोटे से छोटा कर्मचारी इस लड़ाई में हमारे साथ रहा है जो सम्मान का पात्र है। 

परिचारिका संग रिंकी सोनी ने बताया कि हमारे संघ द्वारा अभी जिले के 65 नर्स स्टाफ को को सम्मान किया जा रहा है के पात्र हैं और सब को सम्मान मिलना चाहिए हमारे द्वारा या छुट्टी से पहले शुरू की गई है जिससे शासन प्रशासन इसे ध्यान देते हुए कोरोनावायरस में सभी लोगों को सम्मान दें क्योंकि हमारा जिला नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण अंदरूनी क्षेत्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मितानिन 108 के कर्मचारी व सफाई कराई कर्मचारी नगर पालिका आमला वर्ष पूरा प्रशासन बधाई का पात्र है सब को सम्मान मिलना चाहिए।