breaking news New

सार्थक टीएमटी फैक्ट्री में हादसा, दो घायलों की हालत नाजुक, मृतक मजदूर के परिवार मुआवजा के लिए अड़े, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

सार्थक टीएमटी फैक्ट्री में हादसा,  दो घायलों की हालत नाजुक, मृतक मजदूर के परिवार मुआवजा के लिए अड़े, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

जनधारा समाचार
रायपुर. सार्थक टीएमटी फैक्ट्री में हुए बड़े हादसे की जांच पुलिस ने आज भी जारी रखी, वहीं मृतक मजदूर पवन कुमार साहू के सदस्य मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. फैक्ट्री प्रबंधन के बीच बातचीत जारी है.


उरला पुलिस थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच अभी भी जारी है. मृतक परिवार ने मुआवजा देने की मांग की है. वे आर्थिक मुआवजा और नौकरी की गारंटी मांग रहे हैं. प्रबंधन के साथ बातचीत जारी है.

जानते चलें कि कल सुबह उरला सरोरा स्थित सार्थक टीएमटी के फैक्ट्री स्थित भट्ठी ब्लास्ट हुआ था. काम कर रहे सात मजदूर घायल हो गए हैं, एक की मौत हो गई, अभी मर्ग पंचनामा किया जा रहा है. मामले की तफ्तीश अभी भी जारी है. पुलिस कई कोणों से जांच कर रही है इसमें औद्योगिक सुरक्षा नियम, मजदूर की सुरक्षा, बीमा और मुआवजा तथा कोरोना नियमों का पालन इत्यादि से जुड़े विषय शामिल हैं.

दूसरी ओर छह घायल मजदूरों का इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है. सभी की तबियत में सुधार हो रहा है. फैक्ट्री प्रबंधन नजर रखे हुए है. मृतक मजदूर का नाम पवन कुमार साहू है, जो कबीर नगर का रहने वाला था। जबकि घायल मजदूरों में सुनील, छत्रपाल, रामरतन, बैसाखी, बिसाहू लाल, शिवचरण और राजकिशोर का नाम शामिल है।