breaking news New

नगर पालिका अध्यक्ष और पार्षद के प्रयास से जर्जर सड़क का मरम्मत कार्य हुआ शुरू, लोगों में दिखा उत्साह

नगर पालिका अध्यक्ष और पार्षद के प्रयास से जर्जर सड़क का मरम्मत कार्य हुआ शुरू,  लोगों में दिखा उत्साह

खरसिया। नगर के पुराना रेलवे फाटक से हमालपारा की सड़क जो विगत 15- 16 वर्षों से ख़राब और जर्जर होने के चलते आस-पास के इलाकों के लोगों को आवागमन करने में बहुत परेशानियां होती है।  सड़क की दुरदसा और नगर के हमालपारा वासियों प्रमुख समस्या के निवारण हेतु  नगर की सक्रिय पार्षद रिया रितेश श्रीवास्तव और नगर पालिका अध्यक्ष राधा सुनील शर्मा ने इस विषय में मंत्री उमेश पटेल को अगवत कराया था। उक्त विषय को गंभीरता से लेते हुए मंत्री ने नवीन सड़क निर्माण के लिए आश्वासन दिया। 

तत्तपश्चात विधिवत टेण्डर प्रक्रिया कर निर्माण कार्य तेज गति से शुरू किया गया है, सड़क का सबसे जर्जर हिस्सा जोकि मिरानी पत्ता गोदाम के पास बारिश में तालाब में तब्दील हो जाता था उसे सीसी सीमेंट कंक्रीट मजबूती के साथ किया जा रहा है। साथ ही डामरीकरण रोड का पूरा निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण तरीके से जारी है।

सड़क निर्माण कार्य से हमालपारा वासियों में नगर वासियों में हर्ष का माहौल है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुनील शर्मा ने कहा जनता की समस्याओं का निराकरण करना ही हमारी प्राथमिकता है और वर्षों पुरानी हमालपारा तक सड़क की समस्या का अब निदान हो गया। सड़क निर्माण हो जाने से जनता को अत्याधिक लाभ मिलेगा।