breaking news New

पब्लिक वॉइस ने अपने सहयोगकर्ताओं को समर्पित किया सम्मान

पब्लिक वॉइस ने अपने सहयोगकर्ताओं को समर्पित किया सम्मान

मुहिम सेवा से जुड़े पब्लिक वॉइस के सदस्य विधायक के हाथों हुये सम्मानित 


हजार से ज्यादा जरूरतमंद परिवारों तक राशन किट, दवाइयाँ, आवश्यक सामग्रियाँ एवं  सैनेट्री पैड पहुंचाया पब्लिक वॉइस ने


जगदलपुर, 1 जून। कोरोना महामारी की वजह से पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष के लॉकडाउन में भी पब्लिक वॉइस ने जरूरतमंदों तक मुहिम सेवा के तहत राहत पहुंचाने का कार्य किया। उल्लेखनीय है कि क्षेत्र की सक्रिय सामाजिक संगठन पब्लिक वॉइस ने इस वर्ष भी हजार से अधिक जरूरतमंद परिवारों तक दस दिनों का राशन किट, दवाइयाँ, आवश्यक सामग्रियाँ एवं सैनेट्री पैड्स पहुँचाया।

शहर विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचन्द जैन ने सोमवार को अपने कार्यालय में पब्लिक वॉइस के सदस्यों को आमंत्रित कर सतत सेवाकार्यों में सक्रिय सदस्यों को अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया। श्री जैन ने कहा कि विपदा के अवसर में पूरा क्षेत्र एकजुट होकर लोगों की मदद के लिये आगे आता है यहीं हमें अन्य क्षेत्रों से अलग पहचान दिलाता है। सेवा में जुटी सभी सदस्य अपनी जान जोखिम में डालकर सेवाकार्य करते है और जरूरतमंदों तक राहत पहुँचातें है जोकि अत्यंत सराहनीय व अनुकरणीय है।


पब्लिक वॉइस के सदस्यों ने सम्मान को अपने सभी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष सहयोगकर्ताओं को समर्पित करते हुये कहा कि सहयोगकर्ताओं के माध्यम से हम असल जरूरतमंद परिवारों तक राहत पहुंचाने का माध्यम बन सके। साथ ही पब्लिक वॉइस के सदस्यों ने कहा कि इस तरह के अवार्ड्स, प्रशस्ति पत्र व सम्मान से सेवा की भावना और प्रबल होती है, प्रोत्साहन मिलती है और कुछ कर गुजरने का जज्बा और दुगुना हो जाता है।

इस अवसर पर पब्लिक वॉइस की अलका तिवारी, रेखा पारेया, गोपाल तीरथानी, अविलश भट्ट, धीरेन्द्र पात्र, गजेंद्र ठाकुर, परमेश राजा, बबला यादव, इमरान बारवटिया, केशव टांक, रोहन घोष, अजय साव, लखपाल सिंह, हरीश पारेख, गणेश राव, मितेश पाणिग्राही, राहुल यादव, ज्योति गर्ग, मंजू पॉल, मीना बघेल, एलिन पॉल, कनक कश्यप, मंगली नाग, रोहित सिंह आर्य सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहें।