breaking news New

अगर अनुमति मिली होती तो आज जेवर के साथ चूड़ियों को भी जुड़ने का मिलता मौका

अगर अनुमति मिली होती तो आज जेवर के साथ चूड़ियों को भी जुड़ने का मिलता मौका

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को केन्द्र सरकार पर उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार काे फिरोजाबाद में हवाईअड्डा बनाने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाते हुये कहा कि अगर अनुमति मिली होती तो आज जेवर के साथ चूड़ियों को भी जुड़ने का मौका मिलता।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का भूमिपूजन कर आधारशिला रखेंगे।

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा,“अगर सपा सरकार के समय फ़िरोज़ाबाद में प्रस्तावित एयरपोर्ट बनने की अनुमति केंद्र की भाजपा सरकार ने रोकी न होती तो इस समय ‘जेवर’ के साथ ‘चूड़ियों’ को भी जुड़ने का मौका मिलता और उप्र का वैकासिक शृंगार पूर्णता की ओर बढ़ता।”

अखिलेश ने यहां स्थित रमाबाई अंबेडकर मैदान में जनवादी क्रांतिकारी पार्टी द्वारा आयोजित रैली काे संबोधित करते हुये कहा कि विकास के झूठे दावे, वादे और उद्घटन कर रही भाजपा का 2022 में सफाया तय है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद उनकी सरकार बनेगी और सपा ही उत्तर प्रदेश के विकास को नयी उड़ान देगी।

अखिलेश ने कहा कि केन्द्र और राज्य में भाजपा के शासन में समाज का हर वर्ग दुखी है। लोगों को इतनी परेशानी कभी नहीं हुयी। उन्होंने कहा कि परेशानियों से आजिज आकर लोग अब 2022 में इस सरकार से प्रदेश को मुक्ति प्रदान करेंगे।