breaking news New

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भिलाई में किया महाभिषेक, दया सिंह के साथ अलग से लंबी चर्चा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भिलाई में किया महाभिषेक, दया सिंह के साथ अलग से लंबी चर्चा


दया सिंह के निमंत्रण पर पहुंचे थे राजराजेश्वरी मंदिर


केंद्रीय मंत्री रहते हुए भी साय ने राजराजेश्वरी मंदिर में चढ़ाया था भोलेबाबा पर जल

 महाभिषेक के बाद साधु-संतों व श्रद्धालुओं को किया प्रसादी का वितरण

भिलाई। आज राजराजेश्वरी मंदिर में भोलेबाबा का महाभिषेक करने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय भिलाई पहुंचे। सुबह 10.30 बजे सीधे रायपुर से भिलाई पहुंचते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने पूजा-अर्चना की। इससे पहले भी साय केंद्रीय मंत्री रहते हुए राजराजेश्वरी मंदिर में महाभिषेक कर चुके हैं। बोल बम समिति के अध्यक्ष दया सिंह के एक निमंत्रण पर विष्णुदेव साय पहुंचे। पिछले सोमवार को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और पूर्व कैबिनेट मंत्री अमर अग्रवाल भिलाई पहुंचे थे।


बोल बम समिति के इस आयोजन में शामिल होकर विष्णुदेव साय ने दया सिंह व उनकी टीम की खूब तारीफ की। कहा, भोलेबाबा की अराधना में बोल बम समिति के अध्यक्ष दया सिंह और उनकी टीम लीन रहती है। समाजसेवा के हर मोर्चे पर दया सिंह की टीम सक्रिय रहती है। आने वाले समय में भोलेबाबा का आशीर्वाद दया को जरूर मिलेगा। 

*दूध, दही-पंचामृत के साथ किया गया महाभिषेक*

समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने बताया कि, इस सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय जी महाभिषेक में शामिल हुए। दूध, दही के साथ पंचामृत का महाभिषेक किया गया। कान्हा महाराज ने मंत्रोच्यार किया। साधु-संतों को प्रसादी का वितरण किया गया। 

*दया के साथ अलग से लंबी चर्चा के कई राजनीतिक मायने*

आज के आयोजन के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने दया सिंह के साथ लंबी चर्चा की। बताया जा रहा है कि इस चर्चा के कई राजनीतिक मायने है। अब दोनों के बीच में चर्चा क्या हुई है? ये दोनों ही बता पाएंगे। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस चर्चा में संगठन को लेकर लंबी बातचीत हुई है। संगठन में दया सिंह की भूमिका से लेकर अन्य बिंदुओं पर चर्चा की बात सामने आ रही है। बता दें कि 2015 के निगम चुनाव में दया सिंह ने महापौर के लिए दावेदारी की थी। लेकिन भाजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण मैदान से पीछे हट गए थे। वहीं विधानसभा चुनावों में भी दया के नाम पर बातें होती रहती है। ऐसे में आने वाले दिनों में दया को संगठन से बड़े इनाम की उम्मीद की जा सकती है। 

*पिछले सोमवार को अमर और उसेंडी ने किया था जलाभिषेक* 

पिछले सोमवार को ही बोल बम समिति द्वारा आयोजित भोलेबाबा के जलाभिषेक कार्यक्रम में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और पूर्व भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी पहुंचे थे। तब दया सिंह के इस आयोजन की जमकर तारीफ की। वहीं दोनों के साथ दया की लंबी चर्चा हुई थी।