breaking news New

धान खरीदी केंद्र के सामने चौपाल लगाकर किसानों के लिए बनाये गये कानून के संबंध जानकारी दी

धान खरीदी केंद्र के सामने चौपाल लगाकर किसानों के लिए बनाये गये कानून के संबंध जानकारी दी

सक्ती- बुधवार को भारतीय जनता पार्टी नगर मण्डल के नेताओं ने धान खरीदी केंद्र सक्ती के सामने किसान चौपाल लगाकर किसानों के लिए बनाये गये कानून के संबंध में धान बेचने आने वाले किसानों को जानकारी दी तथा बताया कि यह कानून किसानों के हित में है। केंद्र सरकार किसानों के हित को सर्वोपरि मानती है किसानों के साथ अन्याय नहीं होगा। 

किसान चैपाल से भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रामअवतार अग्रवाल ने कहा कि विपक्षी दलों के द्वारा किसानों को गुमराह कर राजनीति की जा रही है। केंद्र सरकार द्वारा जो कृषि कानून लाया गया है वह किसानों के हित में है। किसानों को गुमराह होने की जरूरत नहीं है। 

इस कानून में किसानों के हितों का पूरा ध्यान रखा गया है। इसी प्रकार भाजपा नेता प्रीतम गबेल एवं संजय रामचंद्र ने संबोधित करते हुए किसानों को बुलाकर कानून के संदर्भ में जानकारी देते हुए उन्हे बताया कि केंद्र सरकार द्वारा लाया गया यह कानून किसानों को प्रगति के मार्ग पर आगे लाएगा। इसी प्रकार भाजपा महामंत्री रामनरेश सिंह यादव ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार देश में किसी प्रधानमंत्री ने किसानों के हित की चिंता करते हुए कृषि कानून लाया है। विपक्षी राजनीतिक दल किसानों को गुमराह एवं दिग्भ्रमित करते हुए अपना राजनैतिक स्वार्थ सिद्ध करने में लगे हुए हैं, तथा देश को पिछड़ेपन की ओर धकेलना चाहते हैं। 

पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसानों के साथ खरीदी केंद्रों के सामने जमीन पर बैठकर, तो कहीं पेड़ों के नीचे बैठकर, चौपाल लगाकर चर्चा की एवं पहली बार छत्तीसगढ़ प्रदेश में भाजपा द्वारा धान खरीदी केंद्रों में आयोजित इस किसान चैपाल में किसानों ने भी पहुंचकर मोदी सरकार के कृषि कानून की जानकारिया हासिल की।

 किसान चौपाल के दौरान भाजपा महामंत्री अमन डालमिया, युवा नेता संजय कश्यप, सत्येन्द्र सोनी, नगर मण्डल उपाध्यक्ष गोविंद देवांगन, दादू दयाल केवट, युवा मोर्चा अध्यक्ष अभिषेक शर्मा गोलू, रंजन सिंन्हा, सूर्य प्रकाश गुप्ता, राजा सोनी, विशाल कसेर मौजूद रहे।