Bigg Boss 14 को बैन करने की मांग, यूजर्स ने शो को बताया वल्गर

Bigg Boss 14 को बैन करने की मांग, यूजर्स ने शो को बताया वल्गर

 #BoycottBB14 ट्रेंड

रियलिटी शो Bigg Boss अपने विवादों की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बना रहता है। इस बार भी Bigg Boss 14 के शुरू होते ही विवाद सामने आने लगे हैं। सोशल मीडिया पर शो को बैन करने की मांग उठने लगी। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें फीमेल्स कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया गया है। इस टास्क के तहत लड़कियों को Sidharth Shukla को अपनी अदाओं से इंप्रेस करना था। इसी को लेकर शो को बैन करने की मांग उठने लगी है।

प्रोमो में दिखाया गया कि फीमेल्स कंटेस्टेंट्स पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला साथ रेन डांस कर रही हैं। वीडियो में फीमेल्स कंटेस्टेंट्स अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं।


वैसे तो ये प्रोमो काफी मजेदार है, लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए शो को वल्गर और चीप बता दिया है. ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए. पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को.

यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये भी कहा कि एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं. ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा. बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई. पिछले दो सीजन्स से लगातार ऐसी मांगें उठती दिखी हैं. कभी शो में कंटेस्टेंट्स के रोमांस पर तो कभी हिंसा करने पर यूजर्स ने शो को बैन करने की मांग की. लेकिन एक दूसरा वर्ग भी है जिसे बिग बॉस के कंटेंट से खासा दिक्कत नहीं होती, वो शो से एंटरटेन होते हैं.