breaking news New

भाजपा के दो में 700 करोड़ रुपए के कार्य कांग्रेस की 3 साल मे विकास कार्य पूरी तरह ठप

भाजपा के दो  में  700 करोड़ रुपए के कार्य  कांग्रेस की 3 साल  मे विकास कार्य पूरी तरह ठप

रमेश गुप्ता

भिलाई। नगर निगम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को राम मंदिर भिलाई-3 से नामांकन रैली निकाली। रैली में प्रत्याशी के साथ कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेताओं का बड़ी संख्या में हुजूम चल रहा था। जिंदाबाद के नारों के साथ आतिशबाजी भी की गई।रैली का नेतृत्व चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल, शिवरतन शर्मा ,अशोक बजाज, सांसद विजय बघेल, सांवलाराम डाहरे, वीरेंद्र साहू व राकेश पांडे आदि ने किया। रैली में 40 वार्डों के पार्षद प्रत्याशी भी शामिल रहे। 

नामांकन रैली के दौरान चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भिलाई चरोदा निगम में भाजपा तीसरी बार चुनाव जीतेगी। भाजपा के दो साल के सरकारी कार्यकाल में लगभग 700 करोड़ रुपए के कार्य हुए है। वहीं कांग्रेस की सरकार को आए 3 साल हो गए लेकिन कोई कार्य नहीं हुआ। कांग्रेस सरकार ने पुराने प्रोजेक्ट वापस ले लिए। विकास कार्य पूरी तरह ठप हैं। चारो निगमों में भाजपा की जीत होगी और भिलाई तीन चरोदा से ही यह संदेश जाएगा। 

विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि भिलाई चरोदा मुख्यमंत्री का गृहक्षेत्र है और तीन साल से उन्होंने किसी प्रकार की राशि का सेंक्शन नहीं किया। विकास के नाम पर यहां कुछ नहीं हुआ है। जो कुछ भी विकास कार्य यहां हुए हैं वे सभी भाजपा के कार्यकाल में हुए हैं। यहां की जनता सबकुछ देख रही है। भिलाई तीन चरोदा से एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी।