breaking news New

सड़क पर खड़े चार गाड़ियों में लगी भीषण आग, लोगों में मचा हड़कंप

सड़क पर खड़े चार गाड़ियों में लगी भीषण आग, लोगों में मचा हड़कंप

रायगढ़। रायगढ़ जिला की घटना जहां अचानक से एक छोटे हाथी पिकअप में आग लग गई। हैरान करने वाली बात ये है की पिकअप में आग लगने के साथ-साथ उसके आसपास मौजूद गाड़ी में भी आग लग गई। फिलहाल आग बुझाने के लिए दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंच आग बुझाने में जुटी गई। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना जूटमिल चौक के मिट्ठूमुड़ा राजीव गाँधी नगर कालिंदी कुंज की है। जहां पर सुबह सड़क के किनारे खड़े एक छोटे हाथी पिकअप गाड़ी में अचानक आग लग गई। पिकअप गाड़ी बड़ी तेज़ी से आग के लपेट में आ गई। और देखते ही देखते आग की लपेट बड़ी विकराल रूप से दिखाई देने लगी। 

आसपास के इलाके में धुएं का गुबार छा गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना नगर सैनिक दमकल विभाग व पुलिस को दी। जहां चौकी पुलिस एवं दमकल की एक वाहन तुरंत आग को बुझाने के लिए मौके पर आ गई, परंतु आग की लपटें इतनी भयावह थी आसपास मौजूद अन्य बोलेरो मार्शल गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया। और इसे देखते हुए आग बुझाने के लिए दमकल की अन्य तीन गाड़ी भी मौके पर आ गई।

उक्त सभी गाड़ियां आग बुझाने में मशक्कत कर रही है। वही दूसरी तरफ चौकी जूटमिल पुलिस टीम आग की लपटों से जानमाल की नुकसान से बचाने आसपास घटनास्थल में मौजूद घर दुकान में रह रहे लोगो को बाहर निकाल जुट गए। फिलहाल दमकल की टीम आग पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद कर रही है। वही इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।