breaking news New

पंचायत की बैठक में सचिव से मारपीट आरोपी पर FIR दर्ज

पंचायत की बैठक में सचिव से मारपीट आरोपी पर FIR दर्ज

दंतेवाड़ा, 25 नवंबर। ग्राम पंचायत चितालुर बैठक के दौरान सचिव के साथ मारपीट के मामले को लेकर सचिव ने सिटी कोतवाली में एफ आई आर दर्ज कराई

पीड़ित सचिव सुरेंद्र यादव ने आरोपी के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस के समक्ष दर्ज कराई।

पुलिस ने प्रत्येक दर्शी सरपंच व अन्य लोगों के बयान दर्ज किए। 

सरपंच सोमडु राम भास्कर ने बताया कि पंचायत भवन में जीपीटीसी सर्वे व कोरोना के जांच के विषय में की बैठक बुलाई गई थी सचिव सुरेंद्र यादव राशन कार्ड धारियों की सूची पढ़कर सुना रहे थे तभी अचानक पीछे से आकर आरोपी श्याम सिंह ने सचिव पर हमला कर दिया और मारपीट करने लगा आरोपी श्याम सिंह के यहां पहले से ही राशन कार्ड जारी कर दिया गया है उसके बावजूद वहां अपना स्वयं का राशन कार्ड बनाने की मांग कर रहा था।

इसी बात को लेकर श्याम सिंह ने अचानक सचिव पर पीछे से आकर मारपीट की। घटना की जानकारी मिलते ही जनपद सीईओ डीएस ध्रुव चिंतातुर घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को सिटी कोतवाली स्वयं लेकर पहुंचे। 

थाना प्रभारी सौरव सिंह ने बताया कि आरोपी श्यामलाल पिता पुरन के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 323 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पंचायत सचिव संघ के सदस्य सिटी कोतवाली पहुंचकर एकत्रित हुए और आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में व्यवधान डालने व मारपीट करने के लिए जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की।