breaking news New

किसानों से कांग्रेस कर रही विश्वासघात:नितिन नवीन

किसानों से कांग्रेस कर रही विश्वासघात:नितिन नवीन

बेमेतरा।  आज भारतीय जनता पार्टी प्रदेश  सह प्रभारी नितिन नवीन अग्रवाल  प्रवास पर पहुंचे राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीते वर्ष का केंद्रीय पुल का चावल अब तक जमा नहीं हुआ है।

 केंद्र सरकार से मिले 9000 करोड़ का कोई हिसाब नहीं है।उन्होंने अपने संबोधन में छत्तीसगढ़ राज्य सरकार का विरोध किया और अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उन्होंने कहा कि देशभर के किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस  विश्वासघात कर रही है। किसानों के नाम पर कांग्रेस राजनीति कर रही है।किसानों के लिए केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ सरकार को ₹9000 करोड रुपए दिए थे पर राज्य सरकार बारदाना के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रहा है। उन्होंने योजना के नाम पर बड़े-बड़े वादे किए पर उसको पूरा ना करना पड़े इसलिए केंद्र का बहाना बना रहे है। किसानों के नाम का पैसा लेकर सीएम के खाते में डालने नहीं दिया जाएगा ।

सीएम या कृषि मंत्री जिले के किसान मर रहे हैं और सीएम को शर्म नहीं आ रही है। बारदाना की समस्या पंजाब और उत्तर प्रदेश में नहीं है। छत्तीसगढ़ सरकार ने बार दाने  का सही आर्डर नहीं दिया। केंद्र सरकार किसानों के हित में है और राज्य सरकार को रंग लगाने नहीं दिया जाएगा। राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन होगा। बघेल सरकार को पाई पाई का हिसाब देना पड़ेगा। राज्य सरकार का राजीव न्याय योजना किसान के लिए अन्य योजना बन चुका है।पत्रकारवार्ता मेनेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक,सांसद विजय बघेल,पूर्व मंत्री दयालदास बघेल,पूर्व संसदीय sachivlabhchand भागना, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जोशी,पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, राजा पाण्डेय,अनिल माहेश्वरी,राजेश दीवान,विकास तंबोली,दीपेश  साहू सहित अनेक भाजपा नेता एवम् कार्यकर्ता मौजूद थे।