breaking news New

फेसबुक पोस्ट को लेकर अहम खुलासा : आईपीएस नवनीत सिकेरा ने एक दिन में ही कमाए एक मिलियन डॉलर

 फेसबुक पोस्ट को लेकर अहम खुलासा : आईपीएस नवनीत सिकेरा ने एक दिन में ही कमाए एक मिलियन डॉलर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आईपीएस नवनीत सिकेरा ने अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि एक दिन में एक मिलियन डॉलर से भी ज्यादा की कमाई की है। सुनने में कुछ अटपटा जरूर लग रहा है लेकिन 

आईपीएस नवनीत सिकेरा ने दिमाग जरूर लगाईं , उन्होंने  सोशल मीडिया पर  खुलासा करते हुए कहा कि  पुलिस मुख्यालय लखनऊ एक 10 मंजिला भव्य इमारत है जिसमें बाहर की तरफ अधिकांश कांच की विंडोज लगे और इसकी सफाई करना आसान नहीं है।  लेकिन हुआ यूं कि पुलिस मुख्यालय लखनऊ एक 10 मंजिला भव्य इमारत है जिसमें बाहर की तरफ अधिकांश कांच की विंडोज लगी हुई हैं । जिनकी सफाई बहुत ही जोखिम भरी है।  मैंने देखा  कि मेरे रूम के बाहर 2 लडक़े ग्लास की सफाई में लगे हैं ।

तभी मुझे आईडिया आया कि लंच टाइम है इन मेहनतकश लड़कों के लिए कुछ करना चाहिए। मैंने ग्लास पैन नॉक किया लेकिन उन्होंने मुझे देखा ही नहीं , फिर मैंने और जोर से नॉक किया तो एक लड़के से आंख मिली , मैंने उसको एक तरफ आने को कहा। मैंने नोटिस किया कि अचानक मेरे इस तरह बुलाने से वह लड़का  बहुत घबरा गया था।

 मैनें ग्लास विन्डो ओपन किया और पॉलिथीन में रखे 6 केले उनको पकड़ा दिए , मैं बोला मेहनत कर रहे हो कुछ खा लो पसीने से भरे चेहरे पर जो मुस्कान आयी  , आईपीएस ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कसम से , बहुत सकून मिला , उन्होंने लिखा ऐसा लगा पलभर में मैंने सारी दुनिया की दौलत मिला गई हो, और उन्होंने पोस्ट में लिखा कि एक मिलियन डॉलर से भी ज्यादा मैंने कमा लिए मुझे  बेइन्तहा सुकून मिला।