breaking news New

पब मालिक और ड्रग आंटी के बेटे पर रेप केस दर्ज, बेसुध कर लड़कियों के साथ किया जाता था सेक्स

पब मालिक और ड्रग आंटी के बेटे पर रेप केस दर्ज, बेसुध कर लड़कियों के साथ किया जाता था सेक्स

इंदौर।  इंदौर में नशे के खिलाफ अभियान के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ड्रग पैडलरो को सलाखों के पीछे डालती जा रही है। पब मालिक और ड्रग आंटी के बेटे पर एक युवती ने विजय नगर थाने में मामले दर्ज करवाया है। 

प्रदेश में प्रतिदिन पैडलरों का खुलासा होने के बाद कालेज छात्र हिम्मत दिखाकर आगे आई और थाने में शिकायत दर्ज करवाई। ड्रग आंटी प्रीति जैन के बेटे यश जैन और एक पब मालिक द्वारा तीन साल से शारीरिक शोषण किया जा रहा है। 

पूछताछ के दौरान छात्रा ने एसआईटी को बताया की वह 2018 में इंदौर के एक कालेज में  पढ़ाई करने आई थी। इसी बीच एक दोस्त के साथ पब में जाना हुआ और वह  एक दिन  दिल्ली ग्रीन के मालिक अकमर से मिली। 

पिछले कुछ दिनों से अखबार में यश जैन के विरुद्ध कार्रवाई होने के बाद ने हिम्मत दिखाई  एसआईटी  से संपर्क किया। एएसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि विजय नगर थाने में आकमर और यश जैन के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। 

बताया जा रहा है की अकमर यश जैन का पुराण साथी है। जो पब में नए उम्र के युवाओ को अपने जाल में फंसाते रहे है। खुलासा फर्स्ट ने आज ही प्रमुखता से खबर प्रकाशित कर खुलासा किया है।  पब में युवतियों को नशीला पदार्थ से बिहोश कर उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था।