breaking news New

भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमला के लिए पूर्व विधायक ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया

भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमला के लिए पूर्व विधायक ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया

रायपुर । दो दिन पहले भाजपा नेता व पूर्व मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह ठाकुर पर हुए जानलेवा हमला पर पूर्व विधायक व वरिष्ठ भाजपा नेता देवजी भाई पटेल ने कांग्रेस सरकार व  पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए उनके कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए है, पटेल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि गंगाजल की कसम खाने वाले नेता शराबबंदी के लिए आकुल वातावरण ढूंढने में लगे है और शराब की पहुंच गांव -गांव घर-घर हो रही है, पुलिस का संरक्षण आम चर्चा का विषय है ।

जो पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए मुखबिरी का सहारा ले , वहीं पुलिस अब कांग्रेस की सरकार में अपराधियों का मुखबिरी करने लगे तो इससे बड़ा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि हमारे सहयोगी और भाजपा नेता अरविंद सिंह ठाकुर जो कुछ पंचायत प्रतिनिधियों के साथ उनके गांव के आस पास हो रहे  अवैध सट्टा व नशा के कारोबार का शिकायत करने थाना पहुंचे लेकिन कुछ पुलिसवाले शिकायत व शिकायतकर्ता के मुखबिरी अपराधियों के पास कर दी ऐसे में अपराधी कुछ गुर्गों को  ठाकुर का पीछा कर राजधानी के बीचों बीच बस स्टैंड के पास  उन पर दिन दहाड़े जानलेवा हमला  किया गया वह कहीं ना पुलिस प्रशासन के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाती है, यह सिर्फ कांग्रेस भाजपा की बात नहीं है, धरसीवां जनपद अध्यक्ष समेत कुछ अन्य कांग्रेस के नेता भी इस अवैध कारोबार का शिकायत लगातार कर रहे है लेकिन पुलिस द्वारा इनकी भी शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जा रही है  तो भाजपा नेताओं की शिकायत कहा से सुनेगे। इससे पता चलता है कि कहीं न कहीं बड़े लेन देन का मामला है,

एक तरफ  डीजीपी साहब बयान दे रहे है कि अवैध शराब सट्टा जैसे कारोबार पर सम्बन्धित क्षेत्र के थाना प्रभारियों व सीएसपी  पर की जाएगी लेकिन प्रदेश के सबसे बड़े महापंचायत यानी विधानसभा भवन से चंद मिनट की दूरी पर इस तरह की अवैध कारोबार पुलिस के नाक के नीचे हो रहा है ।

पूर्व मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह ठाकुर के साथ घटित घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। शराब सट्टेबाजी गांजा का व्यवसाय गांव गांव तक फैल चुका है, सरकार जानबूझकर मौन है। महज कांग्रेस सरकार दो वर्ष में ही छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रखा है ।

 पटेल ने कहा कि यदि अरविंद सिंह ठाकुर पर हमला करने वाले और हमला करने के पीछे  किन बड़े अपराधियों का हाथ है , पुलिस इनकी जानकारी गिरफ्तारी, और इनके उपर कड़ी कार्यवाही नहीं  करती तो जिला व विधानसभा स्तरीय विशाल धरना प्रदर्शन और एसपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा