breaking news New

राहुल गांधी सही मुद्दों पर बात नहीं करते : वहीं कश्मीर में देश के विरोध में बोलने का अधिकार है उन्हें : राजवर्धन सिंह राठौड़

राहुल गांधी सही मुद्दों पर बात नहीं करते : वहीं कश्मीर में देश के विरोध में बोलने का अधिकार है उन्हें :  राजवर्धन सिंह राठौड़

नई दिल्ली। राजस्थान सरकार के द्वारा पिछले कई दिनों से इंटरनेट सेवाएं बंद की जा रही है। बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राहुल गांधी के 19 दिसंबर 2019 को दिए गए बयान की सरकार को यह अधिकार नहीं है कि देश के कॉलेज इंटरनेट टेलीफन सेवाएं बंद कर दे।

राहुल गांधी के उसी बयान को याद कराते हुए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस को जम्मू कश्मीर में जाकर वहां देश के विरोध में बोलने का अधिकार है लेकिन राजस्थान में आए दिन वहां की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है वह राहुल गांधी को दिखाई नहीं देता उर्मिला पूरे देश में राजस्थान सबसे अव्वल राज्य है !

जहां महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार होता है यह कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को दिखाई नहीं देता। परीक्षा में धांधली के नाम पर अपने सरकार बचाए रखने के लिए राजस्थान की राज्य सरकार इंटरनेट सेवाएं बार-बार बंद करती है। अगर देखा जाए तो पिछले 10 सालों में जम्मू-कश्मीर में वहां की वैसी परिस्थिति है इस वजह से तीन सौ बार और वही राजस्थान में पिछले कई सालों से 78 बार इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई !

यह सोचने और इस पर विचार करने लायक है। राजस्थान सरकार को यह बताना चाहिए कि क्या राजस्थान में आतंकी घटना होने की संभावना है इस वजह से वहां के युवाओं को परीक्षा देने से वंचित कर दिया जाता है इस तरह के दोहरे मापदंड किसी भी सरकार ने नहीं देखी लेकिन कांग्रेस इन सब चीजों से अपनी आंख मूंदकर ना जाने किस वजह से राजस्थान के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

इंटरनेट सेवाएं बंद करने से राजस्थान में लगभग 800 करोड़ रूपया का व्यापार पर असर पड़ा। राजस्थान के मंत्री राजस्थान के बारे में नहीं सोच कर जो गुजरात के प्रभारी हैं वह अपने मंत्रालय में बैठते तक नहीं है पंजाब के प्रभारी हैं वह अपने मंत्रालय में बैठते तक नहीं है तो कांग्रेसी हमें यह बताएं कि इस तरह से राजस्थान का कैसे विकास होगा।

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने  राजस्थान में इंटरनेट बंद करने के मुदृदे पर कांग्रेस की दोहरी राजनीति पर जमकर हमला बोला। राठौर ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर में राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर इंटरनेट बंद होने पर राहुल गांधी जी हल्ला मचाते हैं वहीँ राजस्थान में इन्टरनेट बंद होने पर राहुल गाँधी मौन हो जाते है, ऐसा क्यों? मंच का सञ्चालन भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने किया।