breaking news New

धोलावाड़ के जंगल में बोरी बंधी मिली लाश मिलने से फैली सनसनी

 धोलावाड़ के जंगल में बोरी बंधी मिली लाश मिलने से फैली सनसनी

रतलाम। जिले के रावटी थाना क्षेत्र अंतर्गत धोलावाड़ के जंगल में सोमवार को एक शव बरामद हुआ है। शव का चेहरा बोरी से बंधा हुआ था और उसके ऊपर मोटरसाइकिल गिरी हुई थी। पुलिस के अनुसार मृतक की हत्या कर शव को फेंका गया है। मृतक की शिनाख्त के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी इंद्रजीतसिंह बाकरवाल ने बताया कि सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की उमररोड पहाड़ी पर पानी की नहर के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची । शव का चेहरा बोरी से बंधा हुआ था और उसके ऊपर मोटरसाइकिल गिरी हुई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री बाकरवाल ने बताया कि मृतक की पहचान बाजना क्षेत्र निवासी वालचंद डोडियार 26 वर्ष के रूप में हुई है। मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

धारदार हथियार से हुई हत्या

शव मिलने की सूचना पर एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंच गए थे। एफएसएल टीम ने शव के निरीक्षण के साथी वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित किए । एएसपी श्री बाकरवाल ने बताया कि प्रारंभिक सूचना में मृतक की धारदार हथियार से हत्या की गई है।

कल शाम दोस्त के साथ निकला था

एएसपी श्री बाकरवाल ने बताया कि एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मृतक 28 नवंबर की शाम को अपने एक दोस्त की बहन के घर नहीं पहुंचने पर उसके साथ तलाश के लिए निकला था। जिसके बाद आज 29 नवंबर सोमवार को मृतक का शव बरामद हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।