breaking news New

मंत्री अकबर के निर्देश का असर, महज एक घंटे में पहुंचा सोनपुरी रानी में ट्रांसफार्मर

मंत्री अकबर के निर्देश का असर, महज एक घंटे में पहुंचा सोनपुरी रानी में ट्रांसफार्मर

कवर्धा, 25 मार्च। कबीरधाम जिले के कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले मंत्री एवं विधायक मोहम्मद अकबर को ग्राम सोनपुर रानी में जैसे ही विद्यालय परिसर के ट्रांसफार्मर खराब होने की जानकारी प्राचार्य के माध्यम से मिली. उन्होंने तत्काल विद्युत विभाग के कार्यपालन अभियंता को समस्या के निराकरण के लिए निर्देशित किया.

विधायक कार्यालय कवर्धा के निज सहायक कीर्तन शुक्ला ने बताया कि सोनपुरी रानी में शाला परिसर में भूमि-पूजन कार्यक्रम के दौरान मंत्री मोहम्मद अकबर को जैसे ही जानकारी मिली कि परिसर का ट्रांसफार्मर विगत 18 महीने से खराब है, तथा इसी ट्रांसफार्मर में खराबी आ जाने के कारण विद्यालय के बल्ब, पंखे, कंप्यूटर सहित लगभग सभी उपकरण जल गए थे. उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया शीघ्र ही इसका निराकरण हो जाएगा. सोनपुरी रानी के ग्रामीण उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब मंत्री को गांव से रवाना हुए एक घंटा भी नहीं हुआ था कि विद्युत विभाग का वाहन ट्रांसफार्मर लेकर लेकर शाला परिसर पहुंच गया.

समस्या का निराकरण जिस द्रुतगति के साथ हुआ वह ग्रामवासियों के बीच चर्चा का विषय रहा. गांव में नया ट्रांसफार्मर लग जाने पर ग्राम पंचायत के सरपंच, उपसरपंच ,पंचगण, ग्रामवासी तथा शाला परिवार की ओर से मंत्री अकबर का आभार प्रकट किया गया.