breaking news New

नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा पार्षदों का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा पार्षदों का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन




तिल्दा।  भाजपा द्वारा नगर पालिका के सीएमओ के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। पार्टी के कार्यक्रम में तीन भाजपा के पार्षद आज भी नदारत रहे जो चर्चा का विषय बना हुवा है. ये तीन भाजपा पार्षद कभी भी पार्टी के कार्यक्रम में उपस्थित नहीं रहते। 


सी ऍम ओ के तीन साल के कार्यकाल की जाँच करने के लिए मंत्री एवं कलेक्टर के नाम ज्ञापन तहसीलदार को दिया गया।  भाजपा तिल्दा  शहर के पदाधिकारी और नगर पालिका में भाजपा के पार्षदों के द्वारा एक दिवसीय धरना नगर पालिका के मेन गेट के सामने दिया गया।  भाजपा के पदाधिकारियों और पार्षदों ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी  डी डहरिया के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा की जब तक इस भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ उचित कार्यवाही नहीं किया जाता तब तक कोई भी भाजपा के पार्षद किसी भी प्रकार के नगरपालिका के बैठक में भाग नहीं लेंगे। 


धरसींवा के पूर्व विधायक देव जी भाई पटेल ने कहा की  सीएमओ  द्वारा अपने पद का दुरोपयोग किया जा रहा है। भाजपा के पार्षद की मांग को अनसुनी कर रहे है और भरष्टाचार  में लिप्त है।  नगर पालिका उपाध्यक्ष विकास सुखवानी ने सी ऍम ओ पर आरोप लगाते हुए कहा की विकास कार्यो के लिए सामान की खरीदी पर लाखो रूपये का हेर फेर किया जा रहा है।  पार्षद चन्द्रकला वर्मा ने कहा की इस भ्रष्ट अधिकारी के कार्यकाल में कोई भी शासकीय कार्य बिना पैसे के  नहीं होता है चाहे वह जन्म प्रमाण पत्र हो मृत्यु प्रमाण पत्र हो वृद्धा पेंशन की बात हो पेंशन की बात हो वही राशन कार्ड के लिए भी लोग चक्कर काट काट के थक जाते हैं।  


इस कार्यक्रम  में बड़ी संख्या में भाजपा के महिला पुरुष कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे  धरना के पश्चात् तहसीलदार  सरिता मढ़रिया को ज्ञापन सौंपा गया है।   नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार की जाँच  चलते तक सीएमओ को पद मुक्त करने के लिए उच्च अधिकारियों के  नाम ज्ञापन दिया गया है।