breaking news New

कन्टेनमेंट जोन की व्यवस्थाओं का पुलिस अधीक्षक और सीईओ ने किया निरीक्षण

कन्टेनमेंट जोन की व्यवस्थाओं का पुलिस अधीक्षक और सीईओ ने किया निरीक्षण


कंटेनमेंट जोन में आवागमन प्रतिबंधित

जगदलपुर, 8 अप्रैल। पुलिस अधीक्षक दीपक झा और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी इन्द्रजीत चन्द्रवाल द्वारा जगदलपुर शहर में स्थापित कंटेनमेंट जोन एवं मुख्य बाजार का दौरा कर कोरोना रोकथाम हेतु किये गये उपायों को देखा। पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने कन्टेनमेंट जोन में टेस्टिंग पूरी कर पॉजिटिव लोगों का तत्काल इलाज चालू करने हेतु उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया और आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति सुनिश्चित करने हेतु निगम आयुक्त को निर्देशित किया साथ ही उन्होंने निर्देश दिए कि मेडिकल इमरजेंसी के अलावा किसी भी व्यक्ति को आने-जाने की अनुमति नहीं होगी।

  मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री चन्द्रवाल ने कहा कि शहर के मुख्य बाजार में मास्क नहीं लगाने वालों पर तत्काल चालानी कार्यवाही की जाए तथा दुकान के सामने ग्राहकों के बीच उचित दूरी बनाए रखने के लिए अनिवार्य तौर पर गोला बनाया जाए।

लालबाग हाउसिंग बोर्ड में बुधवार को 29 मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इस क्षेत्र में लोगों के आवागमन को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है। केवल चिकित्सकीय कारणों से ही आवागमन की अनुमति दी जा रही है।