breaking news New

महिलाओं से मारपीट करने वाले पिता पुत्र समेत तीनो आरोपी न्यायालय में पेश

महिलाओं से मारपीट करने वाले पिता पुत्र समेत तीनो आरोपी न्यायालय में पेश

दल्लीराजहरा । नगर के वार्ड क्रमांक 24 न्यू बस स्टेंड निवासी मो इमरान व उनके घर की महिलाओं से मारपीट करने वाले पिता पुत्र सहित तीनो आरोपी को बुधवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से उन्हें बालोद जेल भेज दिया  गया । मो इमरान ने आरोपी कामेश्वर ठाकुर व उनके दो पुत्र चंदन व अभिनंदन के ऊपर उनके परिवार के महिलाओं के साथ धक्का मुक्की करते हुए बाल खींच कर मारपीट करने की रिपोर्ट थाने में  दर्ज कराई थी । मो इमरान नेबताया कि मंगलवार को  सुबह दुकान का संचालक कामेश्वर नशे के हालत में गाली गलौज करने लगा । तब दुकान से लगे सरफराज के परिवार की महिलाओं ने गाली गलौज करने से मना करने पर उनके घर के दो महिलाओं के साथ धक्का मुक्की करते हुए बाल खीच कर मारपीट किया । साथ ही ऐसा करने पर मना करने से अभिनंदन ने रॉड से इमरान के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया ।

इसके बाद भी आरोपी ने रिपोर्ट लिखाने गये प्राथी इमरान  को थाने में ही नगर निरीक्षक के कमरे के पास  मुक्के से नाक के ऊपर वार कर दिया जिसे उनकी नाक के हड्डी टूट गई । जिनका जिला अस्पताल में मेडिकल  कराने की बात पुलिस द्वरा की गई । कुछ माह पूर्व भी इन्ही लोगो ने पूरा परिवार मिलकर निर्माण विवाद को लेकर अपने पड़ोसी लवण सिंग राजपूत के सिर पर प्राण घातक हमला कर दिया था ।प्राथी ने रिपोर्ट दर्ज कराया था किमंगलवार को सुबह 09.00 बजे मै अपने घर में था, मेरा पूरा परिवार भी इस समय मेरे घर में था । पडोस का कामेश्वर ठाकुर अपने दुकान में किसी अन्य व्यक्ति को  गंदी गंदी गालिया दे रहा था जिसे मेरा पूरा परिवार सुन रहे थे ।

गाली इतना गंदा था कि सुनकर बहुत खराब लग रहा था जिसे मैने कामेश्वर ठाकुर के पास जाकर मना किया कि भैय्या इतनी उंची आवाज में गंदी गालिया मत दो , तब कामेश्वर ठाकुर बोलने लगा मै क्यो तुम्हारी बात मानूंगा , अभी तो अपने घर में गाली दे रहा हूं अब तुम्हारे घर आकर गालिया दूंगा बोलकर मेरे घर के पास आकर मुझे गाली गलोज करने लगा तब मेरा छोटा भाई इमरान वहां पर आया कामेश्वर को मना किया जब बड़े भाई बोल रहा है तो गाली गलौज क्यो दे रहे हो बंद कर दो इतने में कामेश्वर ठाकुर मेरे घर के दरवाजा के अंदर घूसकर इमरान को धक्का देकर गिरा दिया तथा हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा जिसका बीच बचाव किया तो मुझे तथा मेरी पत्नी रेशमा को भी हाथ मुक्का से मारपीट किया है  राजहरा पुलिस ने आरोपी कामेश्वर ,चन्दन व अभिनंदन ठाकुर के विरुद्ध धारा 294,323,34 भादवि,452 506 के तहत मामला पंजिबद  किया था ।