breaking news New

199वी वाहिनी सीआरपीएफ, द्वारा आयोजित सिविक एक्सन कार्यक्रम

199वी वाहिनी सीआरपीएफ, द्वारा आयोजित सिविक एक्सन कार्यक्रम


बीजापुर।   सी.आर.पी.एफ द्वारा सामुदायिक पुलिसिंग के तहत चलाये जा रहे सिविक एक्शन प्रोग्राम में दिनांक 10/01/2022 को 199वी वाहिनी केरिपुबल द्वारा ग्राम-कर्रेमारका थाना जांगला, जिला बीजापुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 63 पर बस स्थानक का निमार्ण कर ग्रामीणों को सूपुर्द किया गया। 

इस कार्यक्रम में ग्राम टिंडोडी, कर्रेंमारका, के ग्रामीण पुरुष-महिलाएं, छात्र-छात्राएं सम्मिलित हुए। इस अवसर पर  रजा हैदर, कमांडेंट 199 बटालियन नें उपस्थित स्थानीय लोगों को सी.आर.पी.एफ. द्वारा चलाई जा रही जन कल्याण कार्यक्रमों से अवगत कराया एवं भविष्य में भी ऐसी योजनाओं को जारी रखने का आश्वासन दिया। 

कार्यक्रम के दौरान केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न हितकारी योजनाओं के बारें में भी अवगत कराया एवं योजनाओ का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। 199वी बटालियन की ओर से आयोजित इस प्रोग्राम में स्थानीय ग्रामीणों की भागीदारी सराहनीय रही, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की भूरी भूरी प्रशंसा की गई। 

रजा हैदर, कमांडेंट 199 बटालियन ने बताया कि सी.आर.पी.एफ द्वारा इस प्रकार के प्रोग्राम आयोजन का उद्देश्य आम जनता के साथ आपसी विश्वास व समाज के मुख्यधारा से भटके नौजवानों/युवाओं को वापस मुख्यधारा में जोड़ना हैं इस अवसर पर ग्रामीणों को जलपान भी कराया गया।

बटालियन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में  रजा हैदर, कमांडेंट 199बटा0 के अतिरिक्त  उज्ज्वल सिंह, सहायक कमांडेंट, ग्राम पंचायत टिडोडी के सरपंच  संगीता पोयाम, वार्ड सदस्य सोनकू पोयाम एवं ग्राम के गणमान्य सोनारू पोयाम, नील सिंह ठाकुर, सुखचंद यादव मौजूद थे।