आम आदमी पार्टी ने प्रदेशअध्यक्ष, व कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में पूरे प्रदेश सदबुद्धि यात्रा, निकाली

आम आदमी पार्टी ने प्रदेशअध्यक्ष, व कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में पूरे प्रदेश  सदबुद्धि यात्रा, निकाली


प्रदेश के युवाओं को रोजगार, व्यापम द्वारा 14580 शिक्षकों की नियुक्ति व प्रदेश के सभी सरकारी पदों पर तत्काल भर्ती हो

दंतेवाड़ा, 15 सितंबर। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 15 सितम्बर को माँ दंतेश्वरी मंदिर के प्रांगण से प्रदेश की भूपेश सरकार को सदबुद्धि दे यात्रा, को जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने अनुमति नही दी। आम आदमी पार्टी के प्रदेशअध्यक्ष, व कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में युवाओं को उनका हक-अधिकार दिलाने के लिए 14580 शिक्षकों की नियुक्ति व प्रदेश के सभी सरकारी पदों पर तत्काल भर्ती कराए। इसके लिये आम आदमीपार्टी पूरे प्रदेश में मुखर है, प्रदेश व्यापी, जिला मुख्यालय में आंदोलन करेगी।

अपनी नियुक्ति के लिए प्रदर्शनरत 14580 शिक्षकों में से 33 शिक्षकों पर हुये एफआईआर वापस करने की मांग को लेकर व शिक्षक साथियों के आगामी 22 सितम्बर को जेल भरो आंदोलन के समर्थन में, प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने चुनावी वादों को भुलाकर तानाशाही रवैया अपना रही है। प्रदेश के 10 लाख युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

आम आदमीपार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने बताया की प्रदेश के मुख्यमंत्री युवाओं के साथ अत्याचार कर रहे है। प्रदेश में 1लाख 80 हजार अनियमित कर्मचारी वर्तमान में कार्यरत है। अतिथि शिक्षक, विधामितां, आईटीआई शिक्षक, प्रेरक, ग्रन्थपाल, इन सबको कांग्रेस के मंत्रियों ने घर जा कर चुनावी सभाओं में कहा था, कि हमारी सरकार बनी तो सब का नियमितीकरण किया जाएगा। यदि सरकार इन मांगों को पूरी नहीं करती है तो आंदोलन उग्र होगा। आम आदमीपार्टी के प्रवक्ता ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि यात्रा को दबाने के लिए मंदिर प्रांगण को बंद करवाया गया।