breaking news New

लूटपाट के बाद बदमाशों ने कर दी गर्भवती महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लूटपाट के बाद बदमाशों ने कर दी गर्भवती महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा।  2 दिन पूर्व देवकर में गर्भवती महिला की हुई हत्या के मामले में एसपी दिव्यांग पटेल ने मामले में किया खुलासा ,आरोपी ( गुंडरदेही) बालोद निवासी हुआ गिरफ्तार, आरोपी 4 अन्य हत्या का गुनाह किया कबूल,आरोपी के कब्जे से मंगलसूत्र और 3200 नगद हुआ जप्त ।

          छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बदमाशों ने लूटपाट के बाद गर्भवती महिला की हत्या करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बालोद के गुण्डरदेही ग्राम देवरी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने इससे पहले अपने पड़ोसी महिलाजानकी साहू की 2017 में हत्या और साथ ही बेमेतरा जिले में साजा ब्लाक के ग्राम गाड़ाभाट में 7 माह पहले एक दंपति की सब्बल मारकर हत्या और गाड़ाभाठा में अधेड़ की महिला चमारिन बाई की हत्या की है।

घटना साजा थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम की थी, जहां चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने लूटपाट के बाद गर्भवती महिला की हत्या का दी। घटना के समय महिला घर में अकेली थी। गुस्साए परिजनों ने अगले दिन गुरुवार को शव सड़क पर रख स्टेट हाईवे जाम कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों और मृत महिला के परिजनों के बीच झड़प हो गई थी। इसके बाद अफसरों ने एक ASI और एक कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद परिजन शांत हुए। 

वही आज आरोपी के गिरफ्तारी के बाद बेमेतरा पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया ।