breaking news New

युवा वर्ग खेल के माध्यम से ऊँचाइयों को छू सकते हैं —कविता योगेश बाबर

युवा वर्ग खेल के माध्यम से ऊँचाइयों को छू सकते हैं —कविता योगेश बाबर

संजय जैन, धमतरी। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब अर्जुनी के तत्वाधान में रात्रिकालीन प्लास्टिक बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें समापन समारोह की मुख्य अतिथि वन सभापति जिला पंचायत कविता योगेश बाबर थीं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अर्जुनी थाना प्रभारी गगन बाजपेई ने की फ़ाइनल मैच वंदेमातरम क्रिकेट क्लब पीपरछेड़ी एवं पोस्ट ऑफिस वार्ड धमतरी के मध्य खेला गया। फ़ाइनल मैच का शुभारंभ टास करके मुख्यातिथि द्वारा किया गया।

इस दौरान कविता योगेश बाबर ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि क्रिकेट भारत का एक लोकप्रिय खेल है भारत की टीम ने इस खेल में  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान बनायी है युवाओं को ऐसे आयोजन के माध्यम से एक बहुत ही अच्छा मंच है अपनी प्रतिभा दिखाने और निखारने को मिलता है। इससे आप लोग अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभाओं को ऐसे मंच के माध्यम से बहुत आगे तक ले जा सकते हैं इसके लिए आवश्यकता है। 

मेहनत लगन और समर्पण की जिसके कारण ही आप आगे बढ़ सकते हैं। सफलता के लिए कोई शॉर्टकट नहीं होता हर एक सफल व्यक्ति के पीछे उसकी मेहनत और लगन छिपी हुई होती है। इस खेल में एक जीतती है और एक टीम हारती है जीतने वाले को घमंड नहीं करना चाहिए और हारने वाले को निराश नहीं होना चाहिए। बल्कि अपनी कमियों को ढूंढकर उसे सुधार कर भविष्य में आप सफल हो सकते हैं।

कार्यक्रम के इस अवसर पर अशोक ध्रुव, मुरली सिन्हा, नारायण सिन्हा, जयंत कुमार, दिनेश निषाद, बल्देव ध्रुव, पवन मीनपाल व एवं आयोजन समिति के सदस्य डामन सिन्हा वोमेश कुमार, राहुल ध्रुव, खिलेश्वर सिन्हा, रत्नेश सिन्हा, प्रकाश राजपूत, जितेश सिन्हा, मोहन सिन्हा, मोना ध्रुव वेदप्रकाश एवं बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।