breaking news New

ड्रग्स सप्लाई : क्वींस क्लब का मैनेजर संभव पारख व हर्षदीप जुनैजा ड्रग्स सप्लाई मामले में कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

ड्रग्स सप्लाई : क्वींस क्लब का मैनेजर संभव पारख व हर्षदीप जुनैजा ड्रग्स सप्लाई मामले में कोतवाली पुलिस ने किया  गिरफ्तार

रायपुर. ड्रग्स सप्लाई मामले में राजधानी पुलिस ने दो बड़े बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक क्वींस क्लब का मैनेजर रहा है जिसका नाम राजातालाब निवासी संभव पारख व दूसरा आरोपी हर्षदीप जुनैजा बताया जा रहा है. दोनों आरोपी शहर की कई बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्रग्स की सप्लाई और खरीद ब्रिकी का काम किया करते थे। अब तक इस मामले में 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

नवोदित आइपीएस लेडी सुश्री शर्मा इस प्रकरण को देख रही हैं इसलिए उन्हें सफलता भी मिल रही है. पकड़े गये आरोपियों में कई नामचिन और बड़े घरों के युवक युवतियां शामिल थे। लगातार ड्रग्स मामले में पुलिस की कार्रवाई के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में और भी शहर के कई बड़े नामचीन लोगों की गिरफ्तारी होनी तय है। विशेषकर संभव पारख के फोटोज में नामी गिरामी बिल्डर्स के बेटे और एक बड़े संत का नाम भी सामने आ रहा है. पुलिस इसकी जांच कर रही है कि कहीं ये सभी तो नशे के धंधे में शामिल नही हैं. जरूरी हुआ संतजी तक भी जांच की आंच पहुंच सकती है.

गौरतलब इसके पहले रायपुर की टीम ने भिलाई से निकिता पंचाल नाम की लड़की को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है ड्रग्स रैकेट के टॉप पैडलर्स के साथ ये लड़की सीधे संपर्क में थी। बड़े रसूखदारों लोगों से भी जुड़ी ये लड़की सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव है। फेसबुक में इस लड़की के कई पुलिस अफसर भी फ्रेंड हैं। निकिता के बारे में जानकारी है कि वो एक ड्रग पैडलर्स आशीष की गर्लफ्रेंड है और दोनों मिलकर ड्रग्स का ये धंधा किया करते थे।