breaking news New

संकट की इस घड़ी में बॉलीवुड सितारों ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, स्टार अक्षय कुमार ने की बड़ी पहल

संकट की इस घड़ी में  बॉलीवुड सितारों ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ,  स्टार अक्षय कुमार ने की बड़ी पहल


नईदिल्ली। कोरोना से पुरे विश्व के लिए चुनौती बन गया है।     21 दिन का कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है। मानो तो दिहाड़ी मजदूरों की  रोजी-रोटी छिन गई है। संकट की इस  घड़ी में  बॉलीवुड सितारों ने मदद के लिए  हाथ बढ़ाया है।  कोरोना पीड़ितों के लिए  एक्टर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। 

अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपये दान करने की बात कही है।  उन्होंने  वो ट्वीट करते हुए कहा कि - इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है।  हमें हर वो काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं।  मैं 25 करोड़ रुपये PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं।  जान है तो जहान है। 

अक्षय से पहले और भी कई फिल्मी सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. साउथ के दिग्गज स्टार पवन कल्याण ने 2 करोड़ रूपये देने का ऐलान किया है. वही प्रभास ने 1 करोड़ दान करने की पेशकश की है. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रूपये की सहायता की है. वही ऋतिक रोशन ने BMC वर्कस को मास्क बांटने की पहल की है। 

इस मुश्किल घड़ी  में  बॉलीवुड का यूं देश के साथ खड़ा होना और हरसंभव मदद करना सराहनीय कदम है।  कोरोना के बीच बॉलीवुड सितारों ने सिर्फ दान ही नहीं दिया बल्कि बड़े स्केल पर जागरूकता अभियान भी चलाया है।