मेघालय में भीषण दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

मेघालय में भीषण दर्दनाक सड़क हादसे में  पांच लोगों की मौत

शिलांग।  मेघालय की राजधानी शिलांग में एक दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर पांच लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि बांस से लदे हुए एक ट्रक ने सड़क किनारे पांच सब्जी विक्रेताओं को कुचल दिया। मारे गए पांच लोगों में चार महिलाएं भी शामिल हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे के बाद ट्रक का चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

पूर्वी खासी जिले के पुलिस अधीक्षक सल्वेस्टर नोंगगर ने बताया कि यह हादसा थांगशलाइ में शिलांग बाई-पास के नजदीक हुआ। बांस से लदे हुए ट्रक ने उमखेन पुल के पास पहले एक अन्य डंपर ट्रक को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे सब्जी विक्रेताओं को कुचल दिया। इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान बालारिहुन खारकोंगोर (27), नोंगब्री (23), बंटीभा बीना (20), शांतिलांग नोंगब्री (28) और कोरबारसिंग खारदुईद (52) के रूप में की गयी है।

हादसे में मारे गए सभी लोग थांगशलाई गांव के रहने वाले थे। हादसा इतना भयावह था कि चारों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। चालक घटनास्थल से फरार हो गया जिसे पकड़ने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल का दौरा किया। दुर्घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।