breaking news New

कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था जो झूठ का पुलिंदा साबित हुआ: केदार कश्यप

कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था जो झूठ का पुलिंदा साबित हुआ: केदार कश्यप

हेमंत संचेती, नारायणपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला पदाधिकरियो की बैठक भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप व भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन, भाजपा प्रदेश प्रतिनिधि गौतम गोलछा के आतिथ्य में भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई।  

इस दौरान बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने युवा कार्यकर्ताओं को केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आवाह्न किया, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हो सके। 

वहीं प्रदेश की भूपेश सरकार की विफलताओं व वादाखिलाफी को जन जन तक पहुंचाने का कार्य भी आप सभी को करना है। कांग्रेस सरकार ने जिस तरह से  अपने घोषणा पत्र में प्रदेश के युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था वो झूठ का पुलिंदा साबित हुआ है, जिससे पूरे प्रदेश के युवाओं में आक्रोश व्यापत है।

केदार कश्यप ने युवाओं को प्रेरित करते हुए संगठन के मजबूती व विस्तार पर चर्चा कर आगामी कार्यक्रमो को विधिवत् से रूप से संपन्न कराने की बात कही। बैठक को भाजयूमो जिलाध्यक्ष जैकी कश्यप ने भी संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के द्वारा किए गए कार्यक्रमो की जानकारी देते हुए प्रदेश की भूपेश सरकार को हर हर मोर्चे पर विफल बताया।

इस अवसर पर  भाजपा नेता रूपसाय सलाम, भाजपा जिलामहामंत्री संजय नंदी ,सुदीप झा, अभिषेक बैनर्जी,अभिषेक झा,सचिन जैन,राकेश कावडे, बिस्सू मंडल, बिट्टू अंगीरा,संतोष नुरेटी,मयंक जैन,रोशन गोलछा, कुलेश्वर सलाम, अंनत विश्वास, सब्बू खान, सन्नी ठाकुर  सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।