breaking news New

अन्तर्राज्जीय स्तर पर ठगी करने वाले गिरोह को बस्तर पुलिस ने किया गिरप्तार

अन्तर्राज्जीय स्तर पर ठगी करने वाले गिरोह को बस्तर पुलिस ने किया गिरप्तार

कृष्णा झा, बस्तर। मोबाईल नंबर का के.वाई.सी अपडेट के नाम पर धोखाधड़ी कर पैसे ठगी करने वाले आरोपी को गिरप्तार करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि मामले की प्रार्थिया बेला भाटिया निवासी धरमपुरा को अज्ञात आरोपीयो द्वारा मोबाईल के माध्यम से के.वाई.सी. अपडेट करने के नाम पर 49011 रूपये की धोखाधडी करने संबंध मे  रिपोर्ट दर्ज कराया गया था, जिस पर थाना कोतवाली जगदलपुर में अपराध दर्ज कर अनुसंधान में लिया गया। 

प्रकरण में आरोपियो के गिरप्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा एवं अति0 पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के मार्ग दर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण के पर्यवेक्षण एवं थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में कार्यवाही हेमु टीम गठित किया गया था। सायबर सेल की मदद से प्रार्थिया के मोबाईल नंबर में बातचीत करने वाले व्यक्ति का पूर्ण जानकारी प्राप्त कर, टीम को आरोपियो को पकड़ने के लिए जिला रोहताश, बिहार रवाना किया गया, जहाॅ बस्तर पुलिस की टीम के द्वारा दो दिन से लगातार आरोपियो कि गिरप्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर दबिष दिया जा रहा था। 

तभी आरोपियो का ग्राम पाण्डेपुर मे होना पता चला जहाॅ से दोनो आरोपियो मनीष कुमार एंव विजय कुमार को घेराबंदी कर अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा के.वाई.सी. अपडेट करने के नाम पर धोखाधड़ी कर 49011 रूपये की ठगी करना स्वीकार करने पर मामले मे दोनो आरोपियो को गिरप्तार कर अग्रिम कार्यावाही करते हुए न्यायिक रिमान्ड पर भेजा गया।