breaking news New

electoral हार से हताश लोग कर रहे सांप्रदायिक वातावरण बिगाड़ने की कोशिश : गृह मंत्री

electoral हार से हताश लोग कर रहे सांप्रदायिक वातावरण बिगाड़ने की कोशिश : गृह मंत्री

भोपाल। मध्यप्रदेश के खरगोन और बड़वानी जिले के सेंधवा में पथराव के बाद मचे उपद्रव के संबंध में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बिना किसी का नाम लिए कहा कि राज्य का सांप्रदायिक वातावरण किसी को भी बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा और पांच राज्यों की चुनावी हार से हताश कुछ लोगों के द्वारा इस प्रकार का कृत्य करने की कोशिश की जा रही है।

डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान उपद्रवियों को चेतावनी देते हुए कहा कि दंगाई चिह्नित किए जा रहे हैं, जिस घर से पत्थर आए हैं, उसे पत्थरों का ही ढेर बना दिया जाएगा।

गृह मंत्री ने कहा कि राज्य का सांप्रदायिक वातावरण बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा। कुछ लोग पांच राज्यों में हार से आहत हैं, वे कहीं न कहीं चिंगारी का काम करते हैं। वे लोग राज्य की शांति बिगाड़ना चाहते हैं। ऐसे लोग चुनाव परिणाम से भी नहीं समझ पा रहे कि देश किस दिशा में जाना चाहता है। ऐसे लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होेने दिए जाएंगे। राज्य सरकार पूरी तरह सख्त है।

इसी बीच गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने खरगोन पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी से फोन पर चर्चा कर उनकी कुशलक्षेम जानी। इस के साथ उन्होंने खरगोन जिला मुख्यालय की स्थिति के बारे में भी चर्चा की।