breaking news New

हिरमी से मोहरा सहित कठिया पहुँच मार्ग ख़राब, सड़के नही गढ्ढे भर दो साहब।

हिरमी से मोहरा सहित कठिया पहुँच मार्ग ख़राब, सड़के नही गढ्ढे भर दो साहब।

सड़क के नाम पर जगह-जगह सिर्फ बोल्डर  गड्ढे  ,यात्री परेशान  , जिम्मेदार कौन
खरोरा।  इस क्षेत्र के ग्रामीणों ने कई बार जनप्रतिनिधियों को इस सड़क के सुधार करने की मांग की। पर आज तक न तो सड़क सुधरी और न ही लोगों को राहत मिली। जिसके कारण इस क्षेत्र के ग्रामीण व्यथित हैं। सड़क की उपेक्षा से यह साबित हो जाता है कि उच्च पदों पर बैठे अधिकारी ऐसे मामलों में कितने संवेदनशील है।

बाते हिरमी से मोहरा होते मोहरेंगा पहुँच मार्ग की है इस बीच मोहरा से कठिया पहुँच तीन किलोमीटर की दूरी ज्यादा जानलेवा साबित हो रहे सड़क काफी जर्जर हो गई है। सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हैं। बार-बार गुहार लगाने के बावजूद भी सड़क नहीं सुधर पाई है।

ग्रामीण अब सड़क नहीं गड्ढे भरने की मांग कर रहे हैं ।वर्तमान में इस सड़क की हालत यह है कि कई स्थानों पर सड़क है या नहीं, इसका पता ही नहीं चलता। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं। इस मार्ग पर दर्जनों यात्री बसें,मैजिक,जीप और दो पहिया, चार पहिया वाहन चलते हैं। जहां यात्री यात्रा के पहले भगवान को याद करते हैं।खरोरा से मोहरेंगा कठिया होते हुए  मोहरा सहित सीमेंट संयंत्र को  जोड़ने वाली  मुख्य सड़क मार्ग होने के कारण  इन सड़क मार्ग पर बड़ी-बड़ी गाड़ियां  सीमेंट से भरी  हैवी वजनी गाड़ी  का आवागमन निरंतर बने रहते हैं।