breaking news New

भाजपा कोषाध्यक्ष हिंदुजा ने रासेयो छात्रों का किया स्वागत, कॉलेज छात्रों के सेवा के जज्बे को सराहा

भाजपा कोषाध्यक्ष हिंदुजा ने रासेयो छात्रों का किया स्वागत, कॉलेज छात्रों के सेवा के जज्बे को सराहा

एकजुटता से धमतरी कोरोना पर फिर पायेगा विजय- चेतन

धमतरी- बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव महाविद्यालय के छात्रों ने राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत जन जागरण अभियान चलाया, जिसमे स्वच्छता एवं कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतू  सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क की अनिवार्यता को लेकर लोगो को जागरूक करने रैली निकाली और शहर की एक-एक दुकानदार के पास पहुंचकर उनको भी जागरूक किया। जनजागरण अभियान में शामिल छात्र जब हिन्दूजा मिष्ठान्न भंडार भंडार पहुंचे तो भाजपा जिला कोषाध्यक्ष चेतन हिंदुजा ने उनका स्वागत कर हौसला अफजाई की। 

हिंदुजा ने कहा कि कोरोना के इस समय मे सबसे ज्यादा आवश्यकता लोगो को जागरूक करने की है, मास्क व सोशल डिस्टेंस के जरिये कोरोना के प्रभाव को काफी कम किया जा सकता है। कोरोना की पहली लहर के समय से देखा जा रहा है कि राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र स्वछता, लोगो को जागरूक करने और अन्य सेवा कार्य मे जुटे हुए है।

आज के भागदौड़ के समय मे जहाँ लोगो को अपने खुद के लिए फुर्सत नही है वहां छात्रों द्वारा दुसरो की सेवा के लिए जुटे रहना काबिले तारीफ है। इन्हीं छात्रों और अन्य सेवा भावी लोगो के चलते धमतरी ने पहली और दूसरी लहर के समय कोरोना का डटकर मुकाबला किया, तीसरी लहर में भी धमतरी कोरोना पर जल्द ही विजय पा लेगा।

छात्रों में सेवा का जज्बा होना देश के सुनहरे भविष्य का संकेत है। इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के प्रभारी शिक्षक अमर सिंह साहू एवं खेदु राम भारती भी उपस्थित थे, उनका भी धन्यवाद ज्ञापित किया।