breaking news New

योगेश अग्रवाल को भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर नपा अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने दी बधाई

योगेश अग्रवाल को भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर नपा अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने दी बधाई

 गरियाबंद - राइस मिलर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ व्यापारी योगेश अग्रवाल को भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के छत्तीसगढ़ इकाई का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। उनके प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर गरियाबंद जिला के व्यापरियों में हर्ष व्याप्त है। नगर पालिका अध्यक्ष एवं राईस मिल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने योगेश अग्रवाल को मिली नई जिम्मेदारी के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनायें दी है। इसके साथ ही गरियाबंद जिले के व्यापारियों ने भी उन्हें भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनीत होने पर बधाई दी है।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ व्यापारी योगेश अग्रवाल के प्रदेश अध्यक्ष बनने से उनके अनुभव और कार्यक्षमता का लाभ संगठन को मिलेगा। राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक स्तर पर संगठन मजबूत होने के साथ ही व्यापक और गतिशील भी होगा। उद्यमी और व्यापारियों के हित की रक्षा और सुरक्षा होगी।

ज्ञात हो कि इसके पहले योगेश अग्रवाल छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स में कार्यकारी अध्यक्ष और चेयरमेन जैसे बड़े पदों पर जिम्मेदारी निभा चुके है। पिछले डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय योगेश अग्रवाल ने प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के तौर पर भी काम किया है। उनके पास व्यापार क्षेत्र में अच्छा खासा अनुभव है।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से चेंबर के निवर्तमान अध्यक्ष प्रकाश चंद रोहरा, किराना व्यापारी संघ के अध्यक्ष हरीश भाई ठक्कर, जनरल व्यापारी संघ के अध्यक्ष अजय दासवानी, वरिष्ठ व्यापारी लीलाराम सिन्हा, अलाराख मेमन, रिजवान मेमन, नंदरेश गुप्ता, कन्हैया रोहरा, आशीष शर्मा, अजय रोहरा, आमिन मेमन, पंकज सिन्हा, शाबिर मेमन, मनीष पारख, ललित पारख, आसिफ मेमन, रिखी साहू, हुसैन मेमन, फिरोज वारसी, साजिद मेमन, सेवा गुप्ता, युसुफ मेमन, अफताब मेमन, सुहैल मेमन, जलाराम ठक्कर, मनोज गुप्ता, कुलदीप खरे, रिक्की गुप्ता, विकास साहू, फैजान मेमन सहित बड़ी संख्या में व्यापारी ने उन्हें बधाई दी हैं।