breaking news New

सेवा का क्रम जारी रखेंगे लखेश्वर बघेल : कोई भी भूखा ना रहे, इसका ख्याल रखने कांग्रेसियों की टीम गठित

 सेवा का क्रम जारी रखेंगे लखेश्वर बघेल : कोई भी भूखा ना रहे, इसका ख्याल रखने कांग्रेसियों की टीम गठित


जगदलपुर। बस्तर विधानसभा में कोरोना महामारी के कारण लोगो को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बस्तर विधानसभा के कई गांव कंटेंटमेट जोन हैं। जिसके कारण वहां रह रहे लोगों को मुख्य रूप से दैनिक उपयोगी वस्तुवों का आभाव न हो इस बात का बीड़ा बस्तर के विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने उठा रखा है।

लगातार ही जिला मुख्यालय में स्थित निवास स्थान से विधानसभा क्षेत्र में जहाँ से भी मदत की गुहार आ रही है, वहाँ तुरंत ही राहत सामग्री के रूप में राशन, मास्क व अन्य जरूरत के सामानों को पहोचाने का कार्य विधायक जी व उनकी टीम के द्वारा किया जा रहा है। गत दिवस भी देखने मे आया है बस्तर विधानसभा में जिस तरह से विधायक जी के द्वारा लगातार ही लोगो को जागरूकता करने के लिए विधानसभा स्तर में जागरूकता रथों का संचालन किया जा रहा है जो ग्रामीण क्षेत्रों व नगर पंचायत क्षेत्र में जा कर लाउडस्पीकर के माध्य्म से लोगो मे मास्क लगाने व कोरोना से बचाव की जानकारी दे रहा है जो कि ग्रामीणों में जागरूकता फैलाने से लगातार विधानसभा क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में कमी आयी है इसी तरह स्वयं विधायक महोदय में समय समय पर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर कही कोई समस्या हो तो उसका त्वरित निराकरण कर रहें हैं।
ज्ञात हो कि बस्तर विधानसभा के तीनों ब्लॉक बस्तर, बकावंड, करपावंड में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सदस्य वालेंटियर के रूप में सामने आए हैं, जिससे लोगो को मदत मिलने से संजीवनी साबित हो रहा है।

मीडिया से चर्चा के दौरान बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल जी ने कहा कि इस महामारी से लड़ कर जितना मुश्किल है, लेकिन नामुमकिन नही। क्षेत्र वासियो को किसी भी तरह परेशान होने की जरूरत नही है। हम सब मिलकर कोरोना की लड़ाई जरूर जीतेंगे व क्षेत्र में किसी तरह की कोई आवश्यक सामग्री या इलाज में कोई कमी ना हो, उसके लिए हमारे निवास कार्यालय से लगातार मोनिटरिंग किया जा रहा है, जिसमे लगातार क्षेत्र से आर ही समस्याओ को लेकर टीम के लोग सजग हैं और हर शिकायत पर तत्काल संज्ञान ले कर पीड़ितों को राहत पहुंचा रहे हैं।