breaking news New

ढाई किलो के हाथ वाले फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित

ढाई किलो के हाथ वाले फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित

कुल्लू। फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गुरदासपुर सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने मंगलवार को सनी देओल को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है.

हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि अभिनेता से नेता बने सनी देओल पिछले कुछ दिनों ने कुल्लू में ही रह रहे थे.

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे, हालांकि, बीजेपी सांसद ने मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए.

64 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता देओल ने पिछले दिनों मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाई थी और पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे.

बीजेपी सांसद की कोरोना से मौत
इस बीच गुजरात से बीजेपी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. बीजेपी सांसद भारद्वाज का निधन कल मंगलवार को चेन्नई में हुआ. कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी हालत गंभीर हो गई थी. पीएम मोदी ने अभय भारद्वाज के निधन पर दुख जताया.

बीजेपी सांसद अभय भारद्वाज 31 अगस्त को कोरोना की चपेट में आ गए थे. पहले वो राजकोट के अस्पताल में भर्ती हुए. बाद में उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए बेहतर इलाज के लिए चेन्नई ले जाया गया था. राज्यसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी सांसद अभय भारद्वाज कोरोना की चपेट में आ गए थे. बाद में उनके साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना संक्रमित हो गया था.