breaking news New

मानवसेवा के साथ ही बेजुबान जानवरों के भी सेवा सर्वोपरि-तुषार ठाकुर

मानवसेवा के साथ ही बेजुबान जानवरों के भी सेवा सर्वोपरि-तुषार ठाकुर

जर्जर सेप्टिक टैंक से गाय को निकालते फाउंडेशन की टीम
भानुप्रतापपुर। शान्ति फाउंडेशन  के अध्यक्ष तुषार ठाकुर ने बताया कि जनहित मानवसेवा के साथ ही बेजुबान जानवरों के भी सेवा सर्वोपरि है। अब तक कई ऐसे पुनीत कार्य फाउंडेशन के द्वारा किया जा चुका है। लोगो का निरंतर प्यार एवं सहयोग फाउंडेशन को मिला है, यही कारण है कि विगत कुछ वर्षों से नगर ही नही अपितु छत्तीसगढ़ प्रदेश में अपने विशेष छबि बनाई हुई है।
विगत 3 जुलाई की रात को भानुप्रतापपुर वार्ड क्रमांक 9 के साजन शील की गाय RES विभाग के सरकारी क्वार्टर के जर्जर सेप्टिक टैंक जिसकी ढक्कन आधी खुली हुई थी, शाम 6:00 बजे लगभग जिसमें गाय गिर गई थी, जिसे गाय मालिक स्वयं साजन शील व पड़ोसी सुबोध बख्शी के अथक प्रयास के बाद भी नहीं निकाला जा पा रहा था, क्योंकि वहां पर कोई गाड़ी या जेसीबी मशीन गाय को निकालने के लिए उपयोग में जगह की शॉर्टेज के कारण नहीं लगाये जा पा रही थी, तब गाय मालिक के साथ मिलकर शांति फाउंडेशन की टीम के सदस्यों द्वारा काफी मशक्कत के बाद रात्रि 12:00 बजे तक गाय को सेप्टिक टैंक से बहार निकाल लिया गया।
 जिसके लिए फाउंडेशन के सदस्य सूरज मोटवानी, तारकेश्वर ठाकुर, सुमीत धामेचा, राहुल तिवारी,सौरभ सचदेव,निखिल कुल्हारा, शंकर, संजय नेताम, आप सभी को इस पुनीत कार्य में अपनी सहभागिता निभाई है।